होली मिलन के बहाने..आंदोलन की रणनीति..लिपिक नेता ने कहा..सरकार पर बनाएंगे आंदोलन से दबाव

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
बिलासपुर— छत्तीसगढ़ प्रदेश लिपिक वर्गीय कर्मचारी संघ जिला अध्यक्ष सुनील यादव ने कहा कि प्रदेश संगठन के नेताओं के साथ होली मिलन कार्यक्रम के अलावा 14 मार्च को जरूरी बैठक होगी। इस दौरान 19 सूत्रीय मांग को लेकर  रणनीतियों पर सभी नेता अपनी बातों को रखेंगे। आंदोलन की तारीख का भी फैसला किया जाएगा। 
 
                  छत्तीसगढ़ प्रदेश लिपिक वर्गीय कर्मचारी संघ जिला बिलासपुर ईकाई के अध्यक्ष सुनील यादव ने बताया कि प्रदेश संगठन के निर्देश पर प्रदेश के सभी नेताओं के  साथ होली मिलन कार्यक्रम का आओजन बिलासपुर में किया जाएगा। इस दौरान 19 सूत्रीय मांग को लेकर विचार विमर्श किाय जाएगा। प्रदेश स्तरीय नेताओं के साथ आंदोलन की रूपरेखा को भी तैयार किया जाएगा।
 
                      सुनील यादव ने बताया कि बैठक में छत्तीसगढ़ प्रदेश के मान्यता और गैर मान्यता प्राप्त संघ के सभी नेता मौजूद  रहेंगे।  वर्षो से चली आ रही समस्यायों जैसे लिपिकों के वेतन विसंगति का शीघ्र निराकरण करने जैसे मुद्दों पर अपनी बातों को रखेंगे।
 
                  महंगाई भत्ता, छठवे वेतनमान का एरियर्स का शीघ्र भुगतान को लेकर भी आवाज बुलंद करने का फैसला होगा। छठवे वेतनमान की विसंगतियों को दूर करने समेत गृह भाड़ा भत्ता चिकित्सा भत्ता भी मुद्दे में शामिल होंगे।
 
          सुनील यादव ने जानकारी दी कि पुरानी पेंशन योजना को लागू करना, अनियमित कर्मचारियों को नियमित करने समेत लिपिकों की 19 सूत्रीय मांग को दुबारा शासन के सामने रखने का फैसला होगा। इन्ही तमाम मुद्दों को लेकर रविवार 14 जनवरी को  बिलासपुर स्थित जल संसाधन परिसर स्थित प्रार्थना सभा भवन में दोपहर 2 बजे होली मिलन समारोह का आयोजन किया जाएगा। साथ ही आंदोलन की रणनीति पर भी चर्चा होगी।
 
TAGGED: , ,
close