ब्लाक में शिविर लगाकर किया जाएगा संविलियन,सरकार की घोषणानुसार समय सीमा में हो जाएगा संविलियन,DPI ने कहा कि प्रान शिप्टिंग व वेतन समय पर होगा

Shri Mi
2 Min Read

बिलासपुर।छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष संजय शर्मा ने शिक्षा संचालक जितेंद्र शुक्ला से 1 जुलाई 2020 को संविलियन होने वाले शिक्षको के विषय मे चर्चा करते हुए उन्हें अवगत कराया कि 1 जनवरी 2020 को संविलियन हुए शिक्षक संवर्ग के प्रान नम्बर शिप्टिंग को डीडीओ को दिया गया था, जिसके कारण 2 महीने तक वेतन भुगतान में समस्या बना है। जितेंद्र शुक्ला संचालक शिक्षा ने बताया की 1 जुलाई को 2 वर्ष पूर्ण करने वाले शिक्षक संवर्ग संविलियन के दायरे आएंगे।इनकी संख्यात्मक जानकारी लिया जा रहा है।सभी जिला व संभाग में अवलोकन के बाद शासन के आदेशानुसार संविलियन किया जाएगा।सीजीवालडॉटकॉम NEWS के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक कीजिए।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

संविलियन के समय ब्लॉक् में शिविर लगाकर शिक्षको की जानकारी अद्यतन की जाएगी तथा प्रान न. शिप्टिंग कर कर्मचारी कोड प्रदान किया जाएगा।

छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन के प्रदेशाध्यक्ष संजय शर्मा, प्रदेश संयोजक सुधीर प्रधान, वाजिद खान, प्रदेश उपाध्यक्ष हरेंद्र सिंह, देवनाथ साहू, बसंत चतुर्वेदी, प्रवीण श्रीवास्तव, विनोद गुप्ता, प्रांतीय सचिव मनोज सनाढ्य, प्रांतीय कोषाध्यक्ष शैलेन्द्र पारीक ने कहा है कि प्रथम बैच जुलाई 2018 में संविलियन के लिए उचित व्यवस्था किया गया था, जुलाई 2020 में 2 वर्ष पूर्ण करने वाले शिक्षको के संविलियन के लिए भी कारगर व टाइम लिमिट में संविलियन प्रक्रिया पूर्ण करने का निर्देश जारी हो, ताकि तत्काल वेतन भुगतान व प्रान न. का शिप्टिंग हो।
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close