सरपंच के हत्यारे गिरफ्तार..पिता ने छिपाए थे सबूत

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

IMG_20151117_162329बिलासपुर—एक दिन पहले चकरभाठा थाना क्षेत्र के ग्रामपंचायत संबलपुरी सम्बलपुरी मे पूर्व सरंपच हरिनारायण साहू की लाश तालाब में तैरती पाई गई थी । पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया है। हत्या की वजह पुरानी रंजिश का होना बताया जा रहा है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                            सहायक पुलिस अधीक्षक जेआर ठाकुर ने मामले का खुलासा करते हुए कहा कि पूर्व सरपंच हरिनारायण साहू का गांव के ही दो भाई सोहन और मोहन से दशहरे के दिन किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। सोहन और मोहन ने हरिनारायण को जान से मारने की धमकी दी थी । 15 नवम्बर की शाम हरिनारायण साहू किसी काम से गांव से बाहर गया तो मोहन और सोहन ने उसका पीछा किया। उसी दौरान दोनों ने पूर्व सरपंच की पीट-पीट कर उसकी हत्या कर दी।

                 पुलिस हिरासत में  आरोपियों ने बताया कि मृतक को उन्होंने दौड़ा-दौड़ा कर मारा इसी दौरान उसने दम तोड़ दिया। घटना के बाद दोनों फरार हो गये । पूछताछ के दौरान परिजनों ने गांव के ही सोहन और मोहन पर आरोप लगाया था । आशंका के आधार पर गिफ्तारी के बाद दोनों ने पुलिस पूछताछ में हत्या करना कबूल किया है।

                   पुलिस जानकारी के अनुसार तीसरा आरोपी राजाराम है। जो दोनों का पिता भी है। उसने अपने अपने बेटों को बचाने के लिए उनके कपड़े जला दिय़े। पूछताछ के बाद पुलिस ने राजाराम को ज़ले हुए कपड़ों के साथ हिरासत में ले लिया है।

close