शातिर मोबाइल चोर पकड़ाया..घूम-घूम कर देता था चोरी को अंजाम..ग्राहक तलाश करते पकड़ाया

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर— सिविल लाइन पुलिस को जानकारी मिली कि एक युवक कलेक्ट्रेट कार्यालय के सामने एसबीआई बैंक के पास मोबाइल बेचने के फिराक में है। घूम-धूम कर ग्राहक तलाश रहा है। जानकारी मिलते ही सिविल लाइन पुलिस थाना प्रभारी ने तत्काल गश्त टीम को रवाना किया। आरोपी को हुलिया के आधार पर पकड़ कर पूछताछ हुई। आरोपी ने मोबाइल चोरी का जुर्म स्वीकार किया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                        सिविल लाइन थाना प्रभारी ने बताया कि मुखबीर से जानकारी मिली कि एक युवक नाम विक्की ऊर्फ राजेश यादव पिता देवारी लाल यादव कलेक्ट्रेट एसबीआई बैंक के सामने मोबाइल बेचने ग्राहक की तलाश कर रहा है। जानकारी मिलते ही तत्काल गश्त टीम को रवाना किया गया। मौकेे से आरोपी को पकड़ा गया। आरोपी ने अपना नाम विक्की ऊर्फ राजेश यादव निवासी वार्ड क्रमांक  9 थाना चकरभाठा बताया।

                आरोपी के पास से तलाशी के दौरान विभिन्न कंपनियों की करीब 8 मोबाइल को जब्त किया गया। पूछताछ के दौरान मोबाइल के कागजात नहीं पाए गए। कड़ाई से जांच किए जाने पर बताया कि सभी मोबाइल चोरी के हैं। सभी मोबाइल बिलासपुर और बिलासपुर के बाहर से चोरी किया है।

                 आरोपी ने बताया कि रात्रि को जब कार,ट्रक ड्रायवर सोने जाते ठीक उसी समय मोबाइल को पार कर देता था। पुलिस ने 41(1-4) के तहत अपराध दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है। परिवेश तिवारी ने बताया कि आरोपी पर पहले भी कई गंभीर अपराध दर्ज हैं।

close