लिंगियाडीह में पकड़ाया…चाइल्ड पोर्नोग्राफी का रोगी..आरोपी को भेजा गया जेल..सामने आया दूसरा मामला

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
बिलासपुर—- जिला पुलिस ने एनसीआरबी की सूचना पर कार्रवाई करते हुए एक टैन्ट कर्मचारी को चाइल्ड पोर्नोग्राफी वीडिओं अपलोड करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है। युवक पश्चिम बंगाल का रहने वाला है। युवक का नाम गोपाल देवनाथ पिता निर्मल देवनाथ है। 
 
                      जानकारी हो कि एनसीआरबी की तिरछी नजर चाइल्ड पोर्नोग्राफी अपलोड करने वालों पर लगातार है। एनसीआरबी ने प्रदेश पुलिस को छत्तीसगढ़ के विभिन्न स्थानों  में चाइल्ड पोर्नोग्राफी अपलोड किए जाने की शिकायत की है। इसी क्रम में एनसीआरबी ने बताया कि बिलासपुर में भी चाइल्ड पोर्नोग्राफी अपलोड किया जा रहा है। 
 
                  रायपुर पुलिस ने मामले की जानकारी बिलासपुर पुलिस कप्तान को दी। प्रशांत अग्रवाल ने मामले में तत्काल एडिश्ननल एसपी ओपी शर्मा और सीएसपी निमेष बरैया को टीम बनाकर आरोपी को तत्काल गिरफ्तार करने का आदेश दिया। जानकारी के बाद सिटी कोतवाली थाना प्रभारी मोहम्मद कलीम के साथ प्रशिक्षु डीएसपी ललिता मेहर , उप निरीक्षक सुनील तिर्की, आर गोकुल, अशफाक खान,राजेश नारंग के संयुक्त प्रयास से बीती रात चाइल्ड पोर्नोग्राफी अपलोड के दोषी के खिलाफ ठिकाने पर धावा बोला गया।
 
                           पुलिस टीम ने लिंगियाडीह में कार्रवाई करते हुए एक युवक को गिऱफ्तार किया। युवक मूलतः पश्चिमी बंगाल का रहने वाला है। वह एक टैन्ट व्यवसायी के यहां काम करता है। आरोपी गोपाल देवनाथ के खिलाफ अपराध दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।
close