पूज्य सिंधी पंचायत का एलान–नहीं मनाएंगे चेट्रीचंट उत्सव..ईष्ट देवता से मांगा आशीर्वाद..भारत को कोरोना से बचाए

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
तखतपुर- कोरोना वायरस के प्रकोप और धारा 144 के मद्देनजर पूज्य सिंधी पंचायत ने चेट्रींचंट पर आयोजित होने वाले सभी कार्यक्रमों को स्थगित कर दिए हैं। समाज के लोगों ने राष्ट्रहित में निर्णय का स्वागत किया किया है। 
 
                      जानकारी हो कि पूज्य सिंधी पंचायत तखतपुर ने 25 मार्च को चेट्रीचंड्र पर्व को हर्षोल्लास से मनाने का निर्णय लिया था। चूंकि पूरा विश्व करोना वायरस की महामारी से पीड़ित है। कोरोना वायरस के प्रकोप के मद्देनजर शासन ने एडवायजरी जारी कर समूह में किसी प्रकार के कार्यक्रम के आयोजन से बचने का निर्देश दिया है।
 
        शासन के निर्देशों का पालन करते हुए पूज्य सिंधी पंचायत तखतपुर ने 20 मार्च को झूलेलाल मंदिर में बैठक आयोजन किया। बैठक में लोगों की वस्तुस्थिति से अवगत कराया गया। अध्यक्ष विजय कारड़ा ने बताया कि कोरोना वायरस के प्रकोप को ध्यान में रखते हुए शासन प्रशासन ने  समूह में किसी प्रकार के कार्यक्रम से दूर रहने का निर्देश दिया है। निर्देशों को ध्यान मेे रखते हुए 25 मार्च को चेट्रीचंड्र पर्व को मनाया जाना मुश्किल है। जनहित को ध्यान में रखते हुए इस बार कार्यक्रम स्थगित किया जाना बेहतर होगा। उपस्थित लोगों ने अध्यक्ष की बात का समर्थन किया।
 
           बैठक में मौजूद समाज के लोगों ने मिलकर फैसला किया कि 25 मार्च को सुबह झुलेलाल सांई मंदिर में 9 बजे आरती के बाद बाद सभी कार्यक्रम स्थगित किए जाएंगे। बैठक में  अध्यक्ष विजय कारडा हीरा नत्थानी हेमराज मंगलानी राकेश मंदानी कुंदलमल कारडा किशन सचदेव रमेश कारडा करमचंद टेकवानी दया होतचंदानी टेकचंद कारड़ा जगदीश भारती सहित उपस्थित लोगों ने  ईष्टदेव से भारत को कोरोना वायरस से बचाने की प्रार्थना की।
close