सोशल मीडिया में पुलिस और कप्तान का ट्विट..आप घर पर रहें..सुरक्षा पर हम तैनात..स्लोगन लोगों के दिल तक पहुंचा

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर— कोरोना वायरस के खिलाफ लाकडाउन के साथ आम जनता को सोशल मीडिया में  पुलिस की कार्यप्रणाली और कप्तान प्रशांत अग्रवाल का ट्विट ताकत बनकर सामने आया है। ट्विट देखने और पढ़ने का बाद लोग महसूस करने को मजबूर है कि हां हमारे साथ पुलिस है। पुलिस प्रशासन और कप्तान का ट्विट की चर्चा घर घर हो रही है कि आप घर पर रहें..आपकी सुरक्षा में पुलिस तैनात है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                 जनता कर्फ्यू के दौरान लोगों मोबाइल पर पुलिस प्रशासन के ग्रुप समेत अन्य ग्रुप में पुलिस की जमकर चर्चा हो रही है। लोगों के दिल तक पुलिस प्रशासन और कप्तान का ट्विट घर कर गया है। जमकर पढ़ा जा रहा है कि आप घर रहें..पुलिस आपकी सुरक्षा पर तैनात है। 

                                कुछ लोगों ने शहर के कोने कोने से लिखकर सीजी वाल को भेजा है कि हमारे अलगाव में ही लगाव है। यह बात लाकडाउन ने एक बार फिर साबित कर दिया है। यह सच है कि हमारी सुरक्षा में पुलिस प्रशासन तैनात है। लेकिन हम महसूस कर रहे हैं कि पुलिस का भी घर और परिवार होता है। फिर उनकी सुरक्षा में कौन तैनात है। यह जानते हुए भी मास्क और सेनेटाइजर ही कोरोना के प्रकोप से नाकाफी है। और हम अपने घर में दोनों सुरक्षा को लेकर बैठे हैं। लेकिन यही सुरक्षा तो पुलिस के साथ भी है। फिर वह काफी कैसे हो सकती है। हमें गर्व हैं अपनी पुलिस पर । और हमे कहने में कोई संकोच नहीं है कि आप अपनी जान जोखिम में रखकर हमारी सुरक्षा में तैनात है। लेकिन हम हम भी आपके साथ व्यवस्था में कंधे से कंधा मिलाकर चलने को तैयार हैं। क्योंकि इससे ज्यादा हमारे पास कुछ है भी नहीं। 

                   आम जनता नेसीजी वाल को बताया कि हम जरूर ताली बजाएंगे। अपनी पुलिस और प्रशासन के लिए ।  साथ ही तैयार हैं पुलिस के साथ कदम से कदम मिलाकर चलने के लिए।

close