VIDEO-आधुनिक भारत की कोरोना को चुनौती..ठीक 5 बजे बिलासपुर ने बजाई ताली और थाली..दूर तक पहुंची शंख की गूंज

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर—जनता कर्फ्यू के दौरान ठीक पांच बजे बिलासपुर की जनता ने भी देश और प्रदेश के साथ कदम से कदम मिलाकर प्रधानमंत्री के आदेश का पालन किया। आम से लेकर खास तक सभी घर से बाहर निकलकर थाली,ताली और शंख की गूंज के साथ कोरोना को चुनौती दी। ठीक पांच बजे पूरा शहर जब जब थाली,ताली और शंख की जुगलन्दी की तो आवाज को दूर दर तक सुना गया।आधुनिक भारत की जनता ने ठीक पांच बजे दिन भर की लाकडाउन के बाद घर से निकलकर थाली,ताली और शंख बजाकर कोरोना को चुनौती दी। इसके साथ ही जनता की सुरक्षा में दिन भर तैनात पुलिस जवान और कर्मचारियों समेत समाजसेवकों का उत्साह वर्धन किया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

            पांच बजे पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल अपने परिवार के साथ बंगले के मुख्य दरवाजे पर पहुंचकर जोर  जोर से ताली बजाकर सुरक्षा में तैनात जवानों और स्वयंसेवकों समेत कर्मचारियों का ताली बजाकर उत्साहवर्धन किया। इस दौरान बिलासपुर के आम और खास कहे जाने वाले लोगों ने ताली और थाली बजाकर सुरक्षा के लिए सेवा तैनात लोगों का अभिनन्दन किया।

                             कांग्रेस नेता शेखर मुलियार ने परिवार के साथ थाली और ताली के साथ शंक फूंका। शंख की गूंज को दूर दूर तक सुना गया। इसके अलावा बिलासपुर के गली गली में लोगों ने थाली पीटकर अपने उत्साह को जाहिर करते हुए कोरोना को चुनौती भी दी।

           पांच बजे शहर के कोने कोने से लोगों ने एक साथ थाली,ताली और शंख की आवाज सुनकर खुशी जाहिर की।

                 मजेदार बात है कि इस अभियान को देखने के बाद देश दुनिया ने भी ताली बजाकर कोरोना के खिलाफ हार  नहीं मानने का ना केवल प्रण किया। बल्कि इसके तकनिकी पहलुओं को जानकर आश्चर्य जाहिर किया।

TAGGED:
close