#CORONA CM शिवराज सिंह चौहान का बड़ा फैसला-भोपाल व जबलपुर में मंगलवार से कर्फ्यू रहेगा

Shri Mi
1 Min Read

भोपाल।मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कोरोना की रोकथाम के लिए उच्च स्तरीय बैठक के बाद आज मध्य रात्रि में भोपाल और जबलपुर जिले में मंगलवार से कर्फ्यू रहेगा।आधिकारिक सूत्रों के अनुसार श्री चौहान ने राजभवन में रात्रि नौ बजे शपथ ग्रहण करने के बाद राज्य मंत्रालय वल्लभ भवन पहुंचकर विधिवत कार्यभार संभाला। इसके बाद उन्होंने उच्च स्तरीय बैठक में कोरोना से निपटने के उपायों पर चर्चा की।

Join Our WhatsApp Group Join Now

शिवराज सिंह ने कहा कि जबलपुर और भोपाल में कोरोना संक्रमण के प्रकरण सामने आए हैं। प्रशासन ने ऐहतियाती कदम उठाए, लेकिन अभी भी कई लाेग ‘सोशल डिस्टेंस’ और इससे जुड़े प्रोटोकॉल का पालन नहीं कर रहे हैं। इसलिए दोनों ही जिलों में कर्फ्यू लगाने का निर्णय लिया गया है।उन्होंने कोरोना महामारी को रोकने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाने की प्रतिबद्धता जताते हुए समाज के सभी वर्गों से इस कार्य में सहयोग करने की अपील की। उन्होंने कहा कि सरकार सुनिश्चित करेगी कि प्रत्येक नागरिकों को खान पान और अन्य आवश्यक वस्तुओं की कमी नहीं हो।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close