चन्द्राकर का बयान निंदा के काबिल… कांग्रेस नेताओं ने कहा..जाहिर हुआ भाजपा का असली चेहरा

BHASKAR MISHRA
3 Min Read
बिलासपुर—पूर्व विधायक बैजनाथ चन्द्राकर और जिला शहर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष प्रमोद नायक ने पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक अजय चंद्राकर के बयान की निंदा की है। दोनों नेताओं ने कहा कि अजय चन्द्राकर का बयान समाज विरोधी है। रायपुर पत्रकारिता विश्वविद्यालत का नाम चन्दूलाल चन्द्राकर के नाम बदले जाने के बाद चन्द्राकर का बयान भाजपा के रीति और नीति के खिलाफ है। जाहिर सी बात है कि  भाजपा का असली चेहरा सामने आ गया है।सीजीवाडॉटकॉम के व्हाट्सएप NEWS ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए
 
              बैजनाथ चन्द्राकर और प्रमोद नायक ने प्रेस नोट जारी कर बताया कि  पूर्व सांसद,पूर्व केंद्रीय मंत्री और पृथक छत्तीसगढ़ राज्य सर्वदलीय मंच के प्रमुख में से एक चन्दूलाल चन्द्राकर ने राष्ट्रीय पत्रकारिता को नई दिशा दी है। उन्होने छत्तीसगढ़ का नाम राष्ट्रीय परिदृश्य में स्थापित किया है। प्रतिष्ठित हिंदुस्तान टाइम्स का सम्पादक रह चुके हैं। कुर्मी समाज के गौरव भी थे। 
 
                        कांग्रेस के दोनों नेताओं ने बताया कि चन्दूलाल  चन्द्राकर ने समाज के उत्थान के लिए अविस्मरणीय काम किया है। दुर्भाग्य है कि छत्तीसगढ़ के महान सपूत की यादों और योगदान को भुलाया जा रहा है। योगदान को अक्षुण रखने के लिए और भावी पीढ़ी के प्रेरणा के लिए ही  छत्तीसगढ़ सरकार ने रायपुर पत्रकारिता विश्वविद्यालय का नाम चन्दूलाल चन्द्राकर के नाम पर किया है।
 
        बैजनाथ और प्रमोद नायक ने कहा कि चन्दूलाल चन्द्राकर के नाम अजय चंद्राकर विरोध कर रहे है..जो समझ से परे है। जबकि चन्दूलाल चन्द्राकर छत्तीसगढ़ अस्मिता के प्रतीक हैं। दऱअसल अजय चंद्राकर की तरफ से विरोध किया जाना..भाजपा की रीति और नीति को जाहिर करता है।  किसी छत्तीसगढ़िया या किसी समाज के प्रमुख व्यक्ति के योगदान को स्थापित करने का विरोधी है जबकि भाजपा ने अपने कार्यकाल में गुमनाम लोगो के  नाम पर किसी संस्था या सरकारी योजनाओं,चौक चैराहो का नामकरण किया है। उस समय अजय चंद्राकर मंत्री रहते विरोध नही किए।  अफसोस उन्होने छत्तीसगढ़िया का विरोध कर छत्तीसगढ़िया विरोधी चेहरा को उजागर किया है । अजय चन्द्राकर के बयान का जितना निंदा की जाए कम है।
 
close