चीफ जस्टिस समेत सभी जजों ने दिया एक दिन का वेतन..कर्मचारियों ने भी सीएम राहत कोष में दिया योगदान

बिलासपुर– – हाईकोर्ट छत्तीसगढ़ मुख्य न्यायाधीश समेत सभी जजों ने कोरोना राहत के लिए एक दिन का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में दिया है। इसके अलावा हाईकोर्ट के अधिकारियों और कर्मचारियों ने राहत बचाव में एक दिन का वेतन देकर अपना योगदान दिया है।

                  कोरोना पी़ड़ितों के लिए हाईकोर्ट चीफ जस्टिस समेत सभी जजों ने एक दिन वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा किया है। इसके अलावा हाईकोर्ट स्टाफ ने  भी एक दिन का वेतन पीड़ितों और रहात बचाव के लिए दान किया है। अपने पत्र में रजिस्ट्रार जनरल ने कहा है कि दुनिया समेत भारत और छत्तीसगढ़ प्रदेश भी कोरोना का शिकार हुआ है। जिसके चलते आर्थिक व्यवस्था पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ा है।

                    कोरोना वायरस के प्रकोप से गरीबों और आम जनजीवन को बहुत नुकसान हुआ है। सरकार युद्ध स्तर पर जन जीवन को राहत देने का प्रयास भी कर रही है। इसी क्रम में हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस समेत सभी जज और स्टाफ ने एक दिन का वेतन कटौती कर मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा करने का फैसला किया है।

                 वहीं राहत कार्य में एक दिन का वेतन दिए जाने से कांग्रेस विधि प्रकोष्ठ प्रदेश अध्यक्ष संदीप दुबे ने खुशी जाहिर की है। संदीप दुबे ने बताया कि न्यायाधिपति समेत अन्य सभी जजों की तरफ से एक दिन का वेतन दिए जाने से शासन को सहयोग मिला है। हम विधि प्रकोष्ठ के अधिकारी सभी दानदातओं की सहृदयता के लिए आभार जाहिर करते हैं।

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...