पांच आरोपी गिरफ्तार..कोर्ट में किए गए पेश..सिरगिट्टी पुलिस की कार्रवाई

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर— आदेश की धज्जियां उडाकर सड़कों पर आवारागर्दी करते  पाए गए पांच लोगों को सिरगिट्टी पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है। 

Join Our WhatsApp Group Join Now

                  सिरगिट्टी के अनुसार सभी पांचो आरोपियों को बाजार चौक तिफरा,मरघट के आसपास के क्षेत्रों में जमावड़ा कर मस्ती करते पकड़ा गया है। जबकि शासन ने कोरोना वायरस संक्रमण के मद्देनजर लाकडाउन और धारा 144 को लागू किया है। इस दौरान पुलिस प्रशासन  की तरफ से रिहायशी क्षेत्र में लगातार मुनादी भी की जा रही है। लोगों को बेवजह घर से बाहर नही निकलने की समझाइश दी जा रही है। जरूरत पड़ने पर ही घर से किसी एक ही व्यक्तिको बाहर निकले के लिए भी कहा जा रहा है। लोगों को लगातार समझाया जा रहा है कि बेवजह एक स्थान पर जमावड़ा ना करें।

                  बावजूद इसके क्षेत्र के कुछ लोग अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे हैं। इसी क्रम में विभिन्न स्थानों से धारा 144 के तोड़ने और शासन के आदेश को नहीं माने जाने के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए आरोपियों को धारा 188 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर न्यायालय में पेश किय गया है।

                   पकड़े गए आरोपियों के नाम विष्णु कश्यप पिता बलदेव कश्यप निवासी गुड़ी मोहल्ला, प्रहलाद कौशिक पिता राजकुमार कौोशिक निवासी काली मंदिर मन्नाडोल, शशि लिवटी पिता लतेल लिवटी निवासी बजरंग चौक, रिखी सिंह पिता नारद सिंह निवासी भवानी नगर और उधो राम साहू पिता नथेलाराम साहू आवासपारा है।

TAGGED:
close