VIDEOः देंखें, लाकडाउन उल्लंघन की ऐसी सजा..जब पड़ गए लेने के देने..30 गाड़ियां जब्त

BHASKAR MISHRA
बिलासपुर—- कोरोना वायरस संक्रमण के बचाव के मद्देनजर देश प्रदेश समेत जिले में लाकडाउन है। साथ ही महामारी अधिनियम भी लागू हैं। बावजूद इसके लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे है। लगातार प्लैग मार्च और ड्रोन से निगहबानी के बाद भी लोग बेवजह सैर सपाटा कर रहे हैं। इसी क्रम में ऐसे लोगों पर पुलिस की लगातार कार्रवाई भी हो रही है। लेकिन लोग अपनी हरकतों से खुद के साथ अपने मां बाप को भी शर्मीन्दा कर रहे हैं।
 
                   शुक्रवार को सरकंडा पुलिस ने एक बार फिर बेवजह लाकडाउन के बीच फर्राटा भरने वालों पर कार्रवाई की है। शनिचरी और चांटीटीह में थानेदार शनिप रात्रे ने जोरदार अभियान चलाते हुए तीस से अधिक मोटरसायकल को जब्त किया है। जब्त मोटरसायकल सवारों पर मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कार्रवाई भी की है।
      
             जानकारी हो कि लाकडाउन की समीक्षा और व्यवस्था को लेकर पुलिस कप्तान शहर का यकायक भ्रमण भी कर रहे हैं। आईजी दीपांशु काबरा ने भी कानून व्यवस्था को नहीं मानने व वालों पर सख्त कार्रवाई का आदेश दिया है। साथ ही गाड़ियों के खिलाफ जब्ती अभियान चलाने का भी निर्देश दिया है।
   
           इसी क्रम में सरकन्डा थाना प्रभारी ने क्षेत्र के चंटाडीह और शनिचरी रपटा के पास लाकडाउन में बेवजह फर्राटे भरने वालों के खिलाफ टीम के साथ धरपकड़ की कार्रवाई की है। जगह जगह तीस से अधिक गाड़ियों को क्रेन से उठवाकर गाड़ी पर लदवाया। और जब्ती कार्रवाई कर गाड़ी मालिकों के खिलाफ कार्रवाई की है।
 
         साथ ही बेवजह फर्राटे भर रहे लोगों को बीच सड़क में उठा-बैठक भी करवाया है। इस नजारे को देखने के बाद कई लोग तो उल्टा पैर भाग गए। पुलिस ने कनबुच्ची के दौरान गिनती भी गिनने को मजबूर किया। साथ ही दुबारा नियम नहीं तोड़ने का वचन भी लिया है। 
https://youtu.be/BNmfbW4x1oA
close