भाजपाइयों ने कहा..कोरोना के खिलाफ दिखाएंगे एकजुटता..जलाएंगे एकता का दीया..अमर ने दिया पीएम केयर में 1 लाख

 
बिलासपुर– भारतीय जनता पार्टी नेता विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल, सांसद अरूण साव, मस्तूरी विधायक डॉ.कृष्णमूर्ति बांधी, बेलतरा विधायक रजनीश सिंह, महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष हर्षिता पाण्डेय समेत जिला अध्यक्ष और अन्य भाजपा नेताओं ने कहा कि  कोरोना वायरस के खिलाफ 130 करोड़ देशवासी 5 अप्रैल रविवार को रात 9 बजे, घर की सभी लाइटें बंद रखेंगे। घर के दरवाजे  या बालकनी में, खड़े रहकर, 9 मिनट के लिए मोमबत्ती, दीया, टॉर्च या मोबाइल की फ्लैशलाइट जलाएंगे। यदि घर की सभी लाइटें बंद करेंगे, चारो तरफ हर व्यक्ति एक-एक दीया जलाएगा।  प्रकाश की महाशक्ति का एहसास होगा। , जिसका मकसद सिर्फ यही होगा कि हम सब एक है और एक ही मकसद से हम सब लड़ रहे हैं।
 
             भाजपा नेताओं ने कहा कि सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं को प्रधानमंत्री के संदेश का पालन करना और कराना है। बिलासपुर जिले के समस्त नागरिकों से कार्यकर्ता  निवेदन करेंगे कि  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संदेश के अनुसार देश और प्रदेश के नागरिक के साथ ही बिलासपुर जिले के जनता भी 5 अप्रैल रविवार को रात्रि 9 बजे घर की सभी लाइटें बन्द कर  घर के दरवाजे अथवा बालकनी में खड़े रहकर 9 मिनट के लिए दिया, मोमबत्ती, टॉर्च या मोबाइल की लाइट को जलाएं।  कोरोना संकट के अंधकार को पराजित करें। साथ ही दुनिया को भी एकजुटता का अहसास दिलाएं।
 
बिलासपुर—- पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने पी.एम.केयर फंड में 1 लाख रूपये की सहायता राशि दी है। अग्रवाल ने कहा कि, देश महामारी से लड़ रहा है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार सजगतापूर्वक रात-दिन मेहनत कर कार्य कर रही है। प्रधानमंत्री लगातार राज्य सरकारों से भी सम्पर्क में है। हर प्रकार की सुविधा मुहैया कराई जा रही है।
 
                  अमर ने बताया कि  महामारी से बचाव का एक ही रास्ता है..शासन के निर्देशो का अक्षरसः पालन किया जाए । लॉकडाउन का देश के प्रत्येक नागरिक पालन भी कर रहे है। कोरोना महामारी से निपटने के लिए देश के डॉक्टर्स, मेडिकल स्टॉफ, पुलिस विभाग, प्रशासनिक अधिकारी/कर्मचारी, नगरीय निकाय के सभी  कर्मचारी, मीडियाकर्मी लगातार सेवाएं दे रहे है। सभई लोग बाधाई के पात्र हैं।
 
               अमर अग्रवाल ने प्रदेश समेत सभी देशवासियों से आग्रह किया है कि, पी.एम.केयर फंड में ज्यादा से ज्यादा सहयोग देकर  मुहिम में अपना महत्वपूर्ण योगदान करें।
 
 
 
loading...
loading...

Tags:, , , ,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...