चैतमा में गरीबों के बीच पहुंचा कांग्रेस विधि प्रकोष्ठ..चलाया गया राहत अभियान.. मारूति प्लांट का मिला साथ

बिलासपुर—– प्रदेश कांग्रेस कमेटी विधि विभाग प्रमुख संदीपु दुबे की अगुवाई में मारूति पावर प्लांट बांधाखार प्रबंधक  आर.पी विश्वकर्मा के साथ चैतमा में कोरोना के खिलाफ गरीबों के बीच राहत अभियान चलाया गया।अभियान में जनपद पंचायत पाली के उपाध्यक्ष और प्रदेश कांग्रेस कमेटी विधि विभाग के संयुक्त सचिव अधिवक्ता  नवीन कुमार सिंह ने शिरकत किया। इस दौरान विशेष रूप से जिला पंचायत कोरबा के सभापति गणराज सिंह कंवर का विशेष योगदान मिला।
 
                 प्रदेश विधि विभाग अध्यक्ष संदीप दुबे ने बताया कि कोरोना के खिलाफ राहत कार्यों में लोगों का जमकर समर्थन मिल रहा है। विधि विभाग टीम सक्षम लोगों के साथ सम्पर्क कर लगातार राहत अभियान चला रही है। इसी क्रम में टीम ने चैतमा में गरीबों के बीच राहत अभियान चलाया है।
 
                कोरबा जिला पंचायत सभापति के प्रयास से मारुति पावर प्लांट बांधाखार के वरिष्ठ प्रबंधक आर पी विश्वकर्मा के सहयोग से चेतमा में लाकडाउन के बाद प्रभआवित लोगों के बीच अनाज समेत अन्य जरूरी सामानों का वितरण किया गया है। वहीं मारूती प्लांट के प्रबंधक ने अभियान में शामिल होकर खुशी जाहिर करते हुए कहा है कि हमें कोरोना को मिलकर हराना है। जब तक कोरोना के प्रभाव को खत्म नहीं किया जाता है हम चैन से नहीं बैठेंगे। साथ ही गरीबो और जरूरतमंदों के बीच पहुंचकर राहत अभियान चलाते रहेंगे। 
 
            संदीप दुबे ने बताया कि कोरोना वायरस प्रकोप के बाद लाकडाउन का सबसे बुरा प्रभआव गरीबों पर पड़ा है। खासकर दिहाड़ी कामगार और मजदूरों के सामने रोजी रोटी का संकट खड़ा है। यद्यपि शासन प्रशासन की तरफ से लगातार मदद का अभियान चलाया जा रहा है। बावजूद इसके बड़े संस्थानों ने सकारात्मक कदम उठाते हुए गरीबों के बीच बिना किसी स्वार्थ के अपना योगदान दे रहे हैं।
     
              चैतमा में मारूती प्लांट प्रबंधक के साथ विधि विभाग की टीम ने प्रतेयक गरीब परिवार के बीच 10 किलो चावल 1 किलो दाल 2 किलो आलू का वितरण किया है। इस दौरान नवीन कुमार सिंह प्रमोद अग्रवाल, अमुंद भारिया युनूस मोहम्मद , सहिदा बेगम , कल्याण दास विशेष रूप से मौजूद थे।
loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...