विवेक तन्खा का ट्विट..पटाखा फोड़ना कोरोना से लड़ना नहीं..दुखी हूं..लोगों ने कहा..पीड़ितों पर क्या गुजरती होगी

बिलासपुर—- देश के जाने माने वकील और कांग्रेस नेता राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा का ट्विट इस समय जमकर चर्चा में है। ट्विटर में विवेक तन्खा ने लिया है कि लोगों ने 9 बजे बिजली गुल किया। इसके ठीक 9 मिनट बाद लोगों ने बिजली चालू भी किया। लेकिन फोड़ पटाखे के देशभक्ति से मैं बहुत दुखी हूं। फटाका फोड़कर लोगों ने कोरोना वायरस से लड़ना नहीं खुशी जताया है। ऐसे समय में फटाखा फोड़ना दुर्भाग्य जनक है। 

                     बीती रात प्रधानमंत्री के आह्वान पर देश ने ठीक बजे घरों की बिजली को बन्द कर दिया। ठीक 9 बजे बिजली को चालू भी किया। इन नौ मिनट के बीच लोगों ने कैंडल चलाकर प्रधानमंत्री के आह्वान को  सफल बनाया। ठीक 9 मिनट के बाद लोगों ने बिजली चालू कर जमकर आतिशबाजी की।

                 मामले को लेक देश दुनिया में जमकर प्रतिक्रियाएं आयी। सोशल मीडिया भी इससे अछूता नहीं रहा । कांग्रेस से राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा ने भी मामले को लेकर ट्विटर पर ट्विट किया है। तन्खा ने अपनी भावनाओं  को कुछ इस तरह जाहिर किया है

          मै भी एक देशभक्त हूं।  मैं कल के 9 मिनट के प्रधानमंत्री ji के कॉल को स्वागत करता हूं। और रोशनी के स्विच और प्रभामंडल रोगियों के लिए सम्मान करने के लिए श्रद्धांजलि। एक मोमबत्ती जलाई, लेकिन फोड़ पटाखे के देशभक्ति दिखाना कोरोना वायरस से लड़ना नहीं,  खुशी जताया है। इससे मै दुखी हु…. ऐसे समय मे पठाखा फोड़ना दुर्भाग्य जनक है.

                     विवेक तन्खा के ट्विट पर जमकर प्रतिक्रियाए आयी है। लोगों ने लिखा है हमारे देश मे कोरोना के चलते कई मौत हुई है। उनके परिवार का कोई व्यक्ति आतिशबाजी होते आसमान की तरफ देखता होगा तो उसके दिल पर क्या बीत रही होगी।  इसके अलावा भी कई प्रतिक्रियाएं है। कुछ समर्थन में है तो कुल विरोध में लिखे गए हैं।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...