डॉक्टरों की सुरक्षा जरूरी..पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल दिया 25 नग PPE KIT.. कहा..सहयोग के लिए हमेशा तत्पर

बिलासपुर—- कोरोना वायरस के प्रकोप के मद्दनेजर पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के निजी प्रयास से कार्यकर्ताओं ने 25 नग पीपीई किट जिला चिकित्सा अधिकारी को दिया गिया। अमर अग्रवाल ने कहा कि कोरोना संक्रमितों के इलाज के दौरान डॉक्टरों की सुरक्षा बहुत जरूरी है। भारतीय जनता पार्टी डाक्टरों के योगदान को हमेशा याद रखेगी। किट के उपयोग से चिकित्सकों की कोरोना संक्रमण खतरा काफी कुछ होगा। 
 
       भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने देश में फैले कोरोना महामारी जैसी बीमारी से पीड़ित मरीजों के इलाज में लगे डॉक्टरों एवं मेडिकल स्टाफ को लेकर चिंता जाहिर की है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए उन्होने मेडिकल स्टाफ के लिए 25 नग पीपीई किट का वितरण किया।
 
           जानकारी के अनुसार किट को गुजरात से मंगाया गया है।  25 नग किट  कलेक्टर के माध्यम से जिले के मुख्य चिकित्सा अधिकारी प्रमोद कुमार महाजन को कार्यालय पहुंचा कर दिया गया।
 
                   अमर अग्रवाल ने कहा कि देश में फैली केरोना महामारी को खत्म करने में जुटे डॉक्टर एवं मेडिकल स्टाफ जान की परवाह ना करते हुए लगातार सेवाएं दे रहे हैं। सजगता के साथ डॉक्टरों की टीम रात-दिन मेहनत कर  महामारी से लोगों को बचाव कर रही है। दिशा निर्देश और  मार्गदर्शन देते हुए  लोगों को जागरूक भी कर रही है। ऐसे सभी डॉक्टरों मेडिकल स्टाफ और विभाग के सभी कर्मचारियों की जितनी तारीफ की जाए कम है। 
 
            अग्रवाल ने  बधाई और शुभकामनाएं देते हुए कहा कि जरूरत पड़ने पर सदैव सहयोग के लिए तत्पर हैं। देश कोरोना महामारी जैसी विपत्ती में लोगों को बचाने के लिए डॉक्टर टेक्निकल स्टाफ मेडिकल स्टाफ भगवान के रूप में हैं। उनके ऊपर कोई विपत्ति ना आए इसलिए हम से जो भी सहयोग होगा करेंगे। 
 
          अमर ने आमजनों से सहयोग की अपील करते हुए कहा कि हम एक साथ रहकर इस विपत्ती को हराने के लिए दृढ़ संकल्प है।सीएचएमओ को किट प्रदान करते समय भारतीय जनता पार्टी नेता पूर्व एल्डरमेन प्रवीण दुबे राजेंद्र भंडारी मकबूल अली लाला भाभा और अन्य लोग मौजूद थे।
loading...
loading...

Tags:, ,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...