मास्क नहीं पहनने वालों के खिलाफ पुलिस अभियान..लाकडाउन को दिखाया अँगूठा..अपराध दर्ज

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
बिलासपुर—-लाकडाउन आदेश को गंभीरता से नहीं लेने वालों पर पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। मोटर सायकल से फर्राटे भरने से लेकर सोशल डिस्टेंसिग और मास्क नहीं लगाने वालों पर  लगातार कार्रवाई की जा रही है। इसके अलावा पहली बार गलती करने वालों को उठा बैठक और  समजाइश के बाद छोड़ा भी जा रहा है। इसके अलावा चोरी के आरोपियों पर भी अपराध दर्ज किया जा रहा है। 
 
                 लाकडाउन यौप ळालन के आदेश को गंभीरता से नहीं लेेने वालों के खिलाफ पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। शनिचरी पड़ाव में सीएसपी निमेष बरैया की अगुवाई में एक दर्जन से अधिक लोगों पर मास्क नहीं पहनने और सोशळ डिस्टेंसिंग का पालन में गंभीरता नहीं पाए जाने पर कार्रवाई की गयी है। रविवार की सुबह निमेष बरैया ने अभियान चलाते हुए एक दर्जन से अधिक लोगों पर कार्रवाई की है। सभी लोगों को उठा बैठक और कन बुच्ची के बाद सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क के महत्व को बताया गया। साथ ही सख्त निर्देश दिया गया कि दूसरी बार पकड़े जाने पर कठोर कार्रवाई होगी। 
       
           सिटी कोतवाली सीएसपी निमेष बरैया ने बताया कि कोरोना के संकट से निजात पाने लाकडाउन को गंभीरता से लेना होगा। जरूरत पड़ने पर लोग मास्क लगाए साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन करें। 
 
लाकडाउन को दिखाया अंगूठा..एफआईआर दर्ज
 
           तारबाहर पुलिस ने पुराना बस स्टैण्ड स्थित निराला नगर के पान दुकान संचालक पर अपराध दर्ज किया है। आरोपी डोगेश्वर यादव पिता अजय यादव उम्र 30 साल लाकडाउन की अनदेखी करते हुए गुटखा पाउट बेच रहा था। लोगों के समझाने के बाद भी अपनी आदतों से बाज नहीं आया। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी।
 
                तारबार पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी डोगेश्वर यादव के खिलाफ महामारी एक्ट की धारा 188 के तहत अपराध दर्ज किया गया है। 
close