आबकारी टीम पर जानलेवा हमलावर पकड़ाए..कोटा पुलिस की संयुक्त कार्रवाई…3 महिला समेत 9 गिरफ्तार

बिलासपुर—– कोटा  पुलिस ने एक दिन पहले आबकारी छापामार टीम को घेरकर मारपीट वाले कोचियों को गिरफ्तार कर लिया है।  जानकारी हो कि जिला आबकारी की टीम कोचियों के खिलाफ छापा मारने  कोटा थाना क्षेत्र के गांव चांदापारा गयी थी। कार्रवाई के दौरान कोचियों ने एकजुट होकर टीम पर जानलेवा हमला कर दिया। हमले में आबकारी निरीक्षक और आरक्षक तो गंभीर चोट पहुंची। आबकारी दारोगा की शिकायत पर कोटा पुलिस ने कोचियों के खिलाफ अपराध दर्ज किया। पुलिस कप्तान के निर्देश पर आज कोटा पुलिस ने सघन कार्रवाई करते हुए हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया है। 

               गुरूवार को कोटा पुलिस ने सघन कार्रवाई करते हुए एक दिन पहले आबकारी टीम पर हमला करने वाले कोचियों को गिरफ्तार कर लिया है। बताते चलें कि आबकारी की टीम अवैध शराब निर्माण की जानकारी मिलने के बाद  छापा मारने खरगहनी चांदापारा गयी थी। उसी दौरान कोचियों ने जानलेवा हमला कर दिया। मामले की जानकारी टीम के दारोगा धीरज कन्नौजे ने लिखित शिकायत के साथ कोटा थाने को दी। 

             जानकारी के बाद पुलिस कप्तान प्रशांत अग्रवाल ने तत्काल कार्रवाई का निर्देश दिया। एसडीओपी रश्मित चावाला और एसडीएम आनन्दरूप तिवारी के निर्देश पर कोचियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए संयुक्त टीम का गठन किया गया।  संयुक्त टीम की अगुवाई करते हुए कोटा थानेदार राजकुमार सोरी ने सघन कार्रवाई करते हुए सभी आरोपियों को धर दबोचा।

           कोटा थानेदार राजकुमार सोरी ने बताया कि आबकारी टीम पर हमला करने वाले सभी आरोपियों को गिरफ्तार  कर लिया गया है। सभी से पूछताछ की जा रही है। पकड़े गए आरोपियों में महिलाएं भी शामिल है। पुलिस रिकार्ड के अनुसार पकड़ी गयी महिलाएं शराब के अवैध कारोबार में लिप्त रही हैं।

                     पुलिस इंस्पेक्टर सोरी ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों के नाम परदेसी धनवार, शांति देवी, अनीता देवी,  इतवारा बाई,  समारू धनवार, सोज कुमार धनवार, छत्रपाल धनवार,  समारू और अशोक कुमार है। सभी के खिलाफ आईपीसी की धारा 186, 353, 333, 294, 427, 147  तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है।

loading...

Comments

  1. Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...