पॉवर कम्पनी बोर्ड ऑफ डायरेक्टर की बैठक..चैयरमैन सुब्रत साहू ने कहा.. बिजली जीवन का अनिवार्य हिस्सा

रायपुर—छत्तीसगढ़ राज्य पाॅवर कंपनी बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स की बैठक में प्रदेश की विद्युत सेवा में गुणात्मक सुधार को लेकर चर्चा हुई। पावर कम्पनी के चैयरमैन आईएएस सुब्रत साहू ने इस दौरान सभी कर्मचारियों को कोरोना वाइरस की रोकथाम को लेकर जारी निर्देषों का कड़ाई से पालन करने को कहा।
 
               छत्तीसगढ़ स्टेट पाॅवर कंपनी मुख्यालय में बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स की उच्चस्तरीय बैठक को कम्पनी के चैयरमैन सुब्रत साहू ने संबोधित किया। विद्युत सेवाभवन में आयोजित बैठक में आईएएस सुब्रत साहू ने डिस्ट्रीब्यूशन, ट्रांसमिशन और होल्डिंग कंपनी के कई मुद्दों को लेकर  बातचीत की।
 
                 चर्चा के दौरान पाॅवर कम्पनीज की संरचना और  कार्यों के अलावा रिक्त पदों पर सीधी भर्ती के नियमों को लेकर विचार विमर्श किया गया। छत्तीसगढ़ शासन के माध्यम से पेंशन नियमों में किये गये संशोधन और प्रावधान को लेकर भी बातचीत हई ।  नये अति उच्चदाब उपकेन्द्रों के निर्माण,उच्चदाब लाईनों के विस्तार के साथ विद्युत वितरण प्रणाली की सुदृढ़ता को लेकर चिंतन किया गया है।
 
                 बैठक में अपर मुख्य सचिव वित्त अमिताभ जैन, पाॅवर डिस्ट्रीब्यूशन-होल्डिंग कंपनी के प्रबंध निदेषक मोहम्मद कैसर अब्दुल हक, ट्रांसमिशन कंपनी के एमडी अषोक कुमार ने विशेष रूप से शिरकत किया।
 
               बैठक के दौरान चेयरमेन सुब्रत साहू ने वैश्विक माहमारी का रूप ले रहे कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम को लेकर शासन के निर्देशों को  कड़ाई से पालन करने को कहा। साहू ने बताया कि बिजली जन जन के जीवन से जुड़ी हुई है। विभिन्न सार्वजनिक सेवाओं के सुचारू संचालन में विद्युत की निर्बाध आपूर्ति बहुत जरूरी है।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...