कोरोना वायरस का संक्रमण रोकने सरकंडा इलाके में स्वास्थ्य विभाग का सर्वेक्षण,विधायक शैलेश पांडे भी हुए शामिल

बिलासपुर। कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम के लिए बिलासपुर में स्वास्थ्य विभाग की टीम घर – घर जाकर सर्वेक्षण कर रही है। इस सिलसिले में शनिवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सरकंडा के बंधवापारा नूतन कॉलोनी ,एसईसीएल कॉलोनी और आसपास के इलाकों में परीक्षण किया । जिसमें लोगों के बारे में जानकारी इकट्ठा की गई ।शहर के विधायक शैलेश पांडे भी इस सर्वेक्षण के दौरान शामिल थे.सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप NEWS ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक कीजिए

जानकारी दी गई है कि शनिवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सरकंडा के बंधवापारा ,नूतन कॉलोनी ,एसईसीएल कॉलोनी और आसपास के हिस्से में परीक्षण किया ।शनिवार तक 68188 लोगों के स्वास्थ्य के संबंध में जानकारी एकत्रित की गई ।साथ ही उनकी ट्रेवल हिस्ट्री के बारे में भी जानकारी ली गई। स्वास्थ्य विभाग की टीम 15163 घरों में पहुंची ।जिससे यह जानकारी निकलकर सामने आई है कि 58 लोग ऐसे मिले हैं, जो पिछले दिनों बाहर से आए हैं ।पिछले 26 मार्च से यह सर्वेक्षण का कार्य जारी है। विधायक शैलेश पांडे ने बताया कि घर-घर जाकर सर्वेक्षण का कार्य आगे भी जारी रहेगा।

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ प्रमोद महाजन के दिशा निर्देश में यह सर्वेक्षण शनिवार को किया गया। इस सर्वे में नोडल अधिकारी जिला आयुर्वेद अधिकारी डॉ प्रदीप शुक्ला और सर्वे प्रभारी के रूप में डॉक्टर टार्जन आदिले, डॉक्टर हेमंत कश्यप और डॉक्टर समीर कुमार तिवारी आयुर्वेद मेडिकल ऑफीसर शामिल थे।

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...