पुलिस का नगाराडीह अभियान..भारी मात्रा में महुआ शराब बरामद..5 आरोपी पकड़ाए

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर—- चकरभाठा ने सख्त कार्रवाई करते हुए नगाराडीह गांव से भारी मात्रा में महुआ शराब को जब्त किया है। इसके अलावा पांच आरोपियों को हिरासत में लिया है। आरोपियों के पास से कुल 34 लीटर से अधिक शराब बरामदगी हुई है। इसके अलावा 6800 रूपए भी जब्त किये गए हैं।चकरभाठा थानेदार सुखनन्दन पटेल की अगुवाई में पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कोचियों के खिलाफ छापामार कार्रवाई की है। सुखनन्दन पटेल ने बताया कि मुखबिर से लगातार खबर मिल रही थी कि नगाराडीह में महुआ शराब बनाया जा रहा है। इसके साथ ही शराब की अवैध तरीके से बिक्री भी की जा रही है। इसी क्रम में स्टाफ के साथ आज नगाराडीह चकरभाठा ओव्हरब्रिज के पास कार्रवाई की गयी है।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप NEWS ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करे व पाए देश प्रदेश की विश्वसनीय खबरे

Join Our WhatsApp Group Join Now

                  मौके पर पांच कोचियों को पकड़ा गया है। आरोपियों के पास से जरीकेन में छिपाकर रखी शराब को जब्त किया गया है। जब्त शराब की मात्रा 34 लीटर से अधिक है। इसके अलावा आरोपियों से नगद 6800 रूपए भी जब्त किए गए हैं।

              सुखनन्दन ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों के नाम जय शंकर रात्रे पिता त्रिलोचन रात्रे निवासी नगाराडीह, पूरुषोत्तम वर्मा पिता बरातु वर्मा निवासी भाटापारा,अजय वर्मा पिता अशोक वर्मा निवासी चकरभाठा, शुभम् वर्मा पिता स्वर्गीय अभिमन्यु वर्मा निवासी चकरभाठा और अजय वर्मा पिता जितेन्द्र निवासी चकरभाठा को गिरफ्तार कर जयूडिशियल रिमाण्ड में रखा गया है।

close