पुलिस कप्तान का ताली,शंख और घंटी बजाकर स्वागत..एसपी ने कहा..देश और राज्य को स्वस्थ्य रखने सहयोग की जरूत

रायपुर। मैट्स विश्वविद्यालय के मैट्स स्कूल ऑफ बिजनेस स्टडी ने ऑनलाइन इंटरएक्टिव सेशन का आयोजन किया। कार्यक्रम में मुख्य वक्ता रायपुर पुलिस कप्तान आरिफ शेख बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए। आरिफ शेख का विद्यार्थियों और अभिभावकों ने ताली, शंख और घंटी बजाकर स्वागत किया। कार्यक्रम में कुलाधिपति गजराज पगारिया विशेष रूप से उपस्थित थे।

          कॉमर्स विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ. उमेश गुप्ता ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान विद्यार्थियों के लिए विभिन्न रचनात्मक गतिविधियों का ऑनलाइन आयोजन किया जा रहा है। कॉमर्स विभाग ने कोरोना संक्रमण, लॉकडाउन और सुरक्षा-व्यवस्था को लेकर ऑनलाइन इंटरएक्टिव सेशन कार्यक्रम का आयोजन किया। कार्यक्रम में मुख्य वक्ता पुलिस अधीक्षक रायपुर  आरिफ शेख ने विद्यार्थियों को संबोधित किया। उन्होने बताया कि संक्रमण के इस दौर में हम सभी को मिलकर राज्य और केंद्र सरकार के निर्देशों का सख्ती से पालन करना होगा। 

        सोशल डिस्टेंस, मास्क, नियमतः साबुन से हाथ धोना, लॉकडाउन के नियमों का पालन करना और अनावश्यक घर से न निकलने जैसी सावधानियाँ को ध्यान में रखना होगा। पुलिस कप्तान ने कहा कि पुलिस विभाग ने अपने कर्तव्यों का पूरी निष्ठा के साथ पालन किया  है। विद्यार्थियों समेत आम नागरिकों को भी अपने कर्तव्यों का पालन करते हुए पुलिस का सहयोग बहुत जरूरी है। राज्य और देश को स्वस्थ बनाए रखने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने की जरूरत है।

         ऑनलाइन इंटरएक्टिव सेशन में शेख ने विद्यार्थियों और अभिभावकों से संवाद किया। इस दौरान सवालों के जवाब भी दिये। मैट्स विश्वविद्यालय के कुलाधिपति गजराज पगारिया ने भी अपनी बातों को रखा।

           ऑनलाइन इंटरएक्टिव सेशन में विश्वविद्यालय के 100 विद्यार्थियों और अभिभावकों ने हिस्सा लिया।  पगारिया ने विद्यार्थियों के साथ ही अभिभावकों से ऑनलाइन मुलाकात की । प्रगति की जानकारी प्राप्त कर आवश्यक सुझाव भी दिये। मैट्स विश्वविद्यालय के कुलाधिपति गजराज पगारिया, महानिदेशक प्रियेश पगारिया, कुलसचिव गोकुलानंदा पंडा, उपकलुपति डॉ. दीपिका ढांढ ने  प्रयासों को सराहनीय बताया। साथ ही सभी विद्यार्थियों और अभिभावकों से लॉकडाउन के नियमों का पालन करने और स्वस्थ रहने का संदेश दिया। सेशन में विभिन्न विभागों के प्राध्यापक और विद्यार्थियों ने ऑनलाइन हिस्सा लिया।

              इसके पहले  विद्यार्थियों और अभिभावकों ने ताली, शंख, घंटी बजाकर एसपी आरिफ शेख और पुलिस विभाग के प्रति संक्रमणकाल में सुरक्षा-व्यवस्था के प्रति आभार भी जाहिर किया।

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...