पुलिस ने पीछा कर BMW को पकड़ा.. रसूखदार परिवार के तीन होनहार गिरफ्तार..न्यायालय में हुए पेश

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
बिलासपुर—- सिरगिट्टी पुलिस ने कन्ट्रोल रूम की सूचना पर फर्राटा भरने वाले तीन लोगों को बीएमओ डब्बू कार के साथ पकड़ा है। तीन युवकों को सिरगिट्टी से पीछा करते हुए सैदा में पकड़ा गया। तीनो के खिलाफ आईपीसी की धारा 279,188,34 और मोटरव्हीकल एक्ट 183,184 के तहत अपराध दर्ज न्यायालय में पेश किया गया है।
 
                    सिरगिट्टी पुलिस ने बीएमडब्ल से बेवजह फर्राटा भरने तीन युवकों को पकड़ा है। पकड़े जाने के पहले तीनों ने पुलिस से बचने जमकर छकाया है। सिरगिट्टी थाना प्रभारी यूएनशांत साहू ने बताया कि कन्ट्रोल रूम से जानकारी मिली कि मंगला चौक से तेजी के साथ लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते बीएमऔ में सवार होकर कुछ लोग तिफरा की ओर भाग रहे हैं।
 
               सूचना मिलते ही बजरंग होटल के पास जवानों को तैनात किया गया।इसी बीच सपेद रंग की बीएमडब्लू सीजी 04 के जे 0004 आती हुई  दिखाई दी। जवानों ने जब रोकने का प्रयास किया तो कार सवारों ने बीएमडब्लू को तेजी के साथ तिफरा बस्ती की ओर मोड़ दिया। इसके बाद पेट्रोलिंग पार्टी ने बीएमडब्लू का तेजी से पीछा किया। 
 
        अन्त में पेट्रोलिंग पार्टी ने कार को घुरू अमेरी मार्ग पर दबोच लिया। कार में तीन युवक सवार मिले। तीनों ने अपना नाम सिद्धान्त चोपड़ा पिता नवीन चोपड़ा उम्र 21साल  मसानगंज, आकेश लदेर पिता शैलेन्द्र लदेर उम्र 23 साल निवासी  तिफरा और दीपक टहल्यानी पिता मनहर लाल टहतल्यानी उम्र 21 वर्ष निवासी जरहाभाठा होना बताया।
 
           पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर आईपीसी की धारा 188,279183,184 मोटरव्हीकल एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर न्यायालय में पेश किया है। सूत्रों की माने तो तीनों युवकों का शहर के रसूखदार परिवार से सम्बन्ध है।
close