कटपत्ती खेलते पकड़ाए आधा दर्जन जुआरी…20 मोटरसायकल जब्त..2 दर्जन मोबाइल समेत नगद बरामद

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर—- चकरभाठा पुलिस की सक्रियता से थाना क्षेत्र के जुआरियों और कोचियों का हालत पस्त है। एक बार फिर चकरभाठा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए बोड़सरा से आधा दर्जन जुआरियों को गिरफ्तार किया है। 52 पत्ती के अलावा 20 मोटरसायकल और 25 मोबाइल नगद के साथ जब्त किया गया है। सभी जुआरियों को महामारी अधिनियम की धारा और जुआ एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर न्यायालय में पेश किया गया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

               चकरभाठा थानेदार सुखनन्दन पटेल ने बताया कि एडिश्लनल एसपी ओपी शर्मा और सीएसपी के निर्देश पर जुआरियों के खिलाफ कार्रवाई हुई है। मुखबीर से जानकारी मिली कि बोड़सरा दुर्ग रोड स्थित एक नर्सरी में कुछ लोग जुआ खेल रहे हैं। 

                  जानकारी मिलते ही मय स्टाफ मौके पर छापामार कार्रवाई की गयी। इस दौरान पाया गया कि शासन के निर्देश के बाद भी सोशल डिस्टेंसिग समेत अन्य आदेशों का पालन नहीं किया जा रहा है। पुलिस ने मौके पर मौजूद 6 लोगों को हिरासत में लेकर चालानी कार्रवाई की है।

             आरोपियों के पास से दस हजार रूपयों से अधिक राशि के अलावा बावन पत्ती को जब्त किया गया है। इसके अलावा मौके पर मौजूद 25 मोटरसायकल और 20 मोबाइल भी बरामद किया गया है।

                     पकड़े गए आरोपियों के नाम सुनील कुमार चौहान पिता चैतराम चौहान निवासी थेम्हापारा मस्तूरी, अशोक कुमार पिता अमरनाथ आर्य निवासी थेम्हापारा मस्तूरी, अमित सिंह पिता केजन सिंह निवासी नेवारी थाना मस्तूरी, लक्ष्मण मलपहरी पिता आनन्द मलपहरी निवासी दगौरी थाना बिल्हा,विजय कुमार मार्डेकर पिता पुसऊराम मार्डेकर निवासी निवासी बिटकुली थआना बिल्हा और कमलेश कैवर्त पिता विदेशी कैवर्त निवासी सरसेनी थाना बिल्हा है।

               सुखनन्दन पटेल ने बताया कि पकड़े गए सभी आरोपियों के खिलाफ महामारी की धारा  188 और जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की गयी है। आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया है।

close