कांग्रेस ने कहा-BJP के दीनदयाल रसोई में नहीं हो रहा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन

Shri Mi
3 Min Read

रायपुर।भाजपा प्रवक्ता सच्चिदानंद उपासने के बयान पर कांग्रेस ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त किया प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा कि भाजपा के वरिष्ठ नेता और प्रवक्ता सच्चिदानंद उपासने को पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह एवं भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी सहित भाजपा कार्यकर्ताओं को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना सिखाना चाहिए। ताली और थाली बजाने के दौरान भाजपा नेताओं ने सोशल डिस्टेंस का जमकर उल्लंघन किया था।भाजपा के स्थापना दिवस में प्रदेश भर में भाजपा के नेताओं ने स्थापना दिवस मनाने धारा 144 का उलंघन किया ही साथ ही मोदी जी के द्वारा दी गई सूत्र 3 मीटर की दूरी से कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के उपाय का भी खुला उल्लंघन किया.सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप NEWS ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक कीजिए

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

भाजपा के द्वारा संचालित दीनदयाल रसोई में भाजपा के बड़े नेता और कार्यकर्ता चिपक चिपक कर बैठ कर सोशल डिस्टेंसिग की धज्जिया उड़ा रहे है।दीनदयाल रसोई में कोरेना वायरस महामारी के रोकथाम के लिए तय किए गए मानक उपायों का पालन नहीं हो रहा हैं। भाजपा के दीनदयाल रसोई भूखों को खाना पहुंचाने से ज्यादा भाजपा के बड़े नेताओं के फोटो बाजी का अड्डा है। जिस प्रकार से भाजपा के दीनदयाल रसोई में सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन हो रहा है आशंका है भूखे व्यक्ति तक भोजन के साथ बीमारी भी ना पहुंच जाएं।

प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम लॉक डाउन के नियमों का अक्षरशःपालन कर रहे हैं।फिजिकल डिस्टेंस मेंटेन करते हुए केंद्र की मोदी सरकार द्वारा अचानक लागू की गई लॉक डाऊन के कारण सड़कों में भटक रहे दिहाड़ी मजदूर का हाल चाल जानने उनको चिंता मुक्त करने गए थे। कोरोना वायरस संक्रमण के खिलाफ निरंतर लड़ाई लड़ रहे चिकित्सक पुलिस के जवान स्वास्थ्य कर्मी,सफाई कर्मचारी, जिला प्रशासन और सामाजिक संगठनों के कार्यकर्ताओं का हौसला अफजाई करने उनका आभार व्यक्त करने के दौरान भी सोशल डिस्टेंस का पालन कर रहे है।

वैवाहिक कार्यक्रम में जिला प्रशासन के अनुमति मिलने के बाद हाथों को सेनेट्राइज कर तेल हरदी का रस्म अदायगी किए थे। कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार ने त्वरित कार्यवाही कर कठोर निर्णय लेकर छत्तीसगढ़ में महामारी संकट को नियंत्रित करने में जो सफलता प्राप्त की है।छत्तीसगढ़ सरकार के कोरोना नियंत्रण के प्रयासों को देश विदेश में सराहना हो रही है।ऐसे में भाजपा नेताओं के पेट मे दर्द हो रहा है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close