मंझवापारा में पुलिस की घेराबन्दी… नाबालिग समेत 5 जुआरी पकड़ाए.. नगद समेत 52 पत्ती बरामद

BHASKAR MISHRA
1 Min Read

बिलासपुर— सिविल लाइन पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर 52 पत्ती पर दांव लगाते पांच लोगों को रंगे हाथ पकड़ा है। पकड़े गए आरोपियों में एक नाबालिग भी शामिल है। सभी के खिलाफ जुआ और महामारी एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया गया है।सीजीवालडॉटकॉम के WhatsApp NEWS ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करे व पाये देश प्रदेश की विश्वसनीय खबरे

Join Our WhatsApp Group Join Now

                         सिविल लाइन थाना प्रभारी परिवरेश तिवारी ने बताया कि मुखबीर की सूचना पर मंजवापारा में जुआरियों को घेराबन्दी कर पकड़ा गया है। इस दौरान सभी लोग सोशल डिस्टेसिंग समेत शासन के दिशा निर्देशों का खुलेआम धज्जियां उड़ाते पाए गए हैं। 

                        थाना प्रभारी ने बताया कि घेराबन्दी कार्रवाई के दौरान कई जुआरी भागने के फिराक असफल रहे है। मौके से 52 पत्ती के अलावा 5100 रूपए जब्त किये गया है। पकड़े पांच में से एक नाबालिग जुआरी भी शामिल है। 

पकड़े गए आरोपियों के नाम राहुल डाहिरे पिता रहसलाल डाहिरे निवासी मंजवापारा, आकाश चंतुर पिता अशोक चंतुर निवासी मंझवापारा, राहुल सिंह पिता जोगेन्दर सिंह मंझवापारा और सूरज जोगी पिता उमेश जोगी निवासी मंजवापारा है। घेराबन्दी कार्रवाई में उप निरीक्षक इषा ओग्रे, अश्वनी पटेल, सुखदेव माण्ड्रे, समेत अन्य स्टाफ शामिल थे।

close