कोटा के छात्रों से मिलने पहुंचे विधायक ..क्वारंटीन अभिभावक और छात्राओं ने कहा..किसी प्रकार की परेशानी नहीं

बिलासपुर—- कोटा से लाए गए छात्रों और अभिभावकों से मिलने शहर विधायक शैलेष पाण्डेय यकायक जैन इन्टरनेशनल स्कूल पहुंच गए। बताया जा रहा था कि कुछ अभिभावकों ने शिकायत की थी कि स्कूल में भोजन की व्यवस्था ठीक नहीं है। स्कूल पहुंचकर विधायक ने सभी छात्राओं से संवाद  किया। क्वारंटीन में रखे गए सभी छात्रा, अभिभावक और अधिकारियों ने शिकायत को झूठा बताया। 

                 बुधवार दोपहर बार नगर विधायक शैलेष पाण्डेय यकायक जैन इन्टरनेशनल स्कू ल पहुंचे। उन्होने क्वारंटीन में रखे गए छात्राओं के अलावा अधिकारियों और अभिभावकों से संवाद किया। उन्होने बताया कि जानकारी मिली है कि भोजन की व्यवस्था ठीक नहीं है।

            मौके पर मौजूद सभी लोगों ने शिकायत निराधार बताया। अधिकारियों और अभिभावकों के साथ छात्राओं ने बताया कि भोजन की अच्छी व्यवस्था है। रूकने के लिए भी शासन ने शानदार व्यवस्था की है। किसी को यहां पर किसी प्रकार की परेशानी नहीं है। हमें अच्छा लगा कि हमारी एक एक जरूरतों को शासन प्रशासन ने गंभीरता से लिया है।

              विधायक ने इस दौरान अन्य जरूरी बातों को लेकर प्रशासन के अधिकारियों को निर्देश दिया। साथ ही छात्राओं से उनकी समस्याओं को लेकर बातचीत की। सभी ने किसी प्रकार की समस्या नहीं होने की बात कही। विधायक ने कहा कि आप लोग 14 दिनों तक आराम से रहें। शासन के निर्देशों का पालन करें। यदि किसी प्रकार की कोई परेशानी महसूस हो तो स्थानीय अधिकारियों के अलावा उन्हें भी सूचित करें।

             बताते चलें कि सोमवार को कोटा से करीब 415 छात्र छात्राओं को बिलासपुर लाया गया है। इन्हें शहर के विभिन्न हास्टल में क्वारंटीन में रखा गया है।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...