राहत कोष में फिर एक दिन का वेतन देंगे कर्मचारी, मई दिवस पर संघ ने महापौर को सौंपे ग्यारह हजार रुपए

बिलासपुर।छत्तीसगढ़ के कर्मचारी इस महीने भी अपने एक दिन का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में देंगे। कोरोना महामारी के संकट की इस घड़ी में सहयोग का निर्णय लेते हुए छत्तीसगढ़ प्रदेश तृतीय वर्ग शासकीय कर्मचारी संघ के प्रंताध्यक्ष पी.आर. यादव ने सभी कर्मचारियों से एक दिन का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में देने की अपील की है। साथ ही संघ ने मजदूरों के भोज़न आदि की व्यवस्था के लिए मई दिवस के अवसर पर बिलासपुर के महापौर रामशरण यादव को ग्यागह हज़ार रुपए की राशि सौंपी । सीजीवालडॉटकॉम NEWS के व्हाट्सएप ग्रुप से जुडने के लिये यहाँ क्लिक कीजिये और रहे देश प्रदेश की विश्वसनीय खबरों से अपडेट

छत्तीसगढ़ प्रदेश तृतीय वर्ग शासकीय कर्मचारी संघ के प्रदेश अध्यक्ष पी . आर. यादव ने एक अपील मे कहा है कि छत्तीसगढ़ के अधिकारी- कर्मचारियों ने स्वेच्छा से पिछले माह अपना 1 दिन का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में दान दिया था ।इसके लिए मुख्यमंत्री ने प्रदेश के कर्मचारियों के प्रति आभार व्यक्त भी किया।   देश के अनेक राज्य सरकारों ने अपने कर्मचारियों के वेतन से जबरिया 5 दिन से 1 हफ्ते तक का वेतन कटौती का आदेश जारी कर दिया है।    छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जबरिया वेतन कटौती ना कर कर्मचारियों -अधिकारियों से अपील की है कि संकट की घड़ी में प्रदेश के गरीब जनता के सहयोग के लिए पुनः 1 दिन का वेतन  मुख्यमंत्री राहत कोष में दान देवें। छत्तीसगढ़ प्रदेश तृतीय वर्ग शासकीय कर्मचारी संघ ने इस संकट की घड़ी में प्रदेश के गरीब जनता के साथ सहानुभूति रखते हुए 1 दिन का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में देने का निर्णय लिया है। पी.आर. यादव ने सभी साथियों से अनुरोध किया है कि अपने जिले के कर्मचारियों से अपील कर एक दिन का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा कराएं। जिससे प्रदेश के ज़रूरतमंद लोगों को समय पर मदद मिल सके ।

1 मई को 134 वा मई दिवस के अवसर पर कोरोना संक्रमण के अंतर्गत प्रभावित मजदूरों के परिवार हेतु भोजन आदि की व्यवस्था के लिए शहर के प्रथम नागरिक महापौर राम शरण यादव जी को रु 11,000 की राशि छत्तीसगढ़ प्रदेश तृतीय वर्ग शासकीय कर्मचारी संघ जिला शाखा बिलासपुर द्वारा सौंपी गई।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...