NCC छात्रों ने भी संभाला मोर्चा..सोशल डिस्टेंसिंग का कराएंगे पालन..

BHASKAR MISHRA
बिलासपुर—- अब कोरोना से दो दो हाथ करने पुलिस जवानों के साथ NCC के छात्र भी मैदान में उतरेंगे। एनसीसी के छात्र पुलिस के साथ हर मोर्चे मे कदम से कमद मिलाकर चलेंगे। देश मे एनसीसी केडेट्स को भी सहयोग कार्य मे लगाने की मंजूरी के बाद बिलासपुर जिले मे भी NCC के जवानो का सहयोग लिया जाना निश्चित किया गया है।
 
           देशभर में लॉकडाउन है। केंद्र से लेकर राज्य सरकार करोना वायरस से संक्रमण को रोकने यथा संभव प्रयास कर रही है। ऐसे लोग जो रोज कमा कर खाने वाले हैं उनकी मदद के लिए प्रशासन की तरफ से युद्धस्तर पर प्रयास किया जा रहा है। प्रयास को बेहतर बनाने अब एनसीसी कैडेट्स भी मोर्चा संभालेंगे। 
 
                शनिवार को बिलासपुर पुलिस कप्तान प्रशांत अग्रवाल के निर्देश पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ओम प्रकाश शर्मा ने पुलिस ग्राउंड में सभी NCC के जवानो को बुलाया। शर्मा ने एनसीसी छात्रों को लॉकडाउन को सफल बनाने सोशल डिस्टेंसिंगे के बारे में बताया।  शर्मा ने जानकारी दी कि किस तरह खुद को सुरक्षित रखते हुए आम जनता की सेवा करना है। लोगों को शासन के दिशा निर्देशों का पालन करवाना है।
 
           ओपी शर्मा ने बताया कि सभी एनसीसी छात्रों को कोरोना वायरस के प्रकोप और उससे बचने की जानकारी देने के बाद जिम्मेदारी दी गयी। सभी छात्रों को बैंकों, पीडीएस दुकानों , गैस एजेंसी और अन्य दुकानों में व्यवस्था बनाने तैनात किया गया । साथ ही शहर के सभी थानो को बताया गया कि एनसीसी छात्रों को  सही दिशा निर्देश के बाद उचित सेवा पर तैनात किया जाए।
close