JIO Plans: जियो के ये सबसे सस्ते प्लान्स, हर दिन मिलेगा 3 जीबी तक डेटा,Know More

Shri Mi
3 Min Read
Reliance Jio, Jio Money, Jio Money App, My Jio App,

रायपुर।भारत में Lockdown 3.0 देश में 17 मई तक लागू रहेगा। लॉकडाउन के दौरान डेटा की खपत काफी बढ़ गई है। ऐसे में आप भी यदि रिलायंस जियो के ऐसे प्लान की तलाश में हैं जो डेटा समेत अन्य बेनिफिट्स देता हो तो हमारी यह खबर खास आप लोगों के लिए है। बता दें जिन प्लान्स की हम आज आपको जानकारी देने जा रहे हैंं इनमें से कुछ Jio Plans हर दिन डेटा भी प्रदान करते हैं। आइए आपको रिलायंस जियो के सबसे सस्ते प्लान्स की वैलिडिटी और बेनिफिट्स के बारे में बताते हैं।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप NEWS ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक कीजिए

Join Our WhatsApp Group Join Now

129 रुपये वाले रिलायंस जियो के इस प्लान में यूजर को 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। साथ ही जियो टू जियो अनलिमिटेड कॉलिंग और 2GB डेटा दिया जाता है। अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 1000 मिनट्स दिए जाते हैं। इसके अलावा 300 एसएमएस की भी सुविधा है।

149 रुपये वाले इस प्लान में प्रतिदिन 1GB डेटा मिलता है, लेकिन इस प्लान की वैलिडिटी 24 दिनों की है। ऐसे में यह प्लान कुल 24GB डेटा, किसी भी नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 300 मिनट्स और जियो टू जियो अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ आता है। साथ ही यूजर को इस प्लान में हर रोज 100 एसएमएस भी मिलते हैं।

जियो के हर दिन 1.5 जीबी डेटा वाले प्लान में अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 1000 मिनट्स, हर दिन 100 एसएमएस और जियो टू जियो अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाती है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है, इसका मतलब यह प्लान कुल 42GB डेटा के साथ आता है।

249 रुपये वाले रिलायंस जियो के इस प्लान में आपको हर दिन 2GB डेटा मिलेगा। इसके अलावा अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 1000 मिनट्स, प्रतिदिन 100 एसएमएस और जियो टू जियो अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इस प्लान की वैलिडिटी की बात करें तो यह प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आता है। इसका मतलब यह हुआ प्लान में कुल 56GB डेटा मिलेगा।

रिलायंस जियो के 349 प्लान में यूजर को 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ हर रोज 3GB डेटा की सुविधा मिलती है। इसका मतलब यह प्लान कुल 84GB डेटा के साथ आता है। इस प्लान के साथ जियो टू जियो अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close