सरकण्डा पुलिस की कार्रवाई..गांजा बेचते दो आरोपी गिरफ्तार..अलग-अलग मामलों में 8 आरोपी पकड़ाए

BHASKAR MISHRA
3 Min Read

बिलासपुर— सरकण्डा पुलिस ने चार अलग अलग मामलों में कुल आठ आरोपियों को पकड़ा है। दो आरोपी तो नाक के नीचे गांजा और शराब बेचते पकड़े गए हैं। जबकि दो आरोपियों को ताला तोड़कर कीमती सामान चोरी करने के आरोप में पकड़ा गया है। वहीं चार लोगों पर लाकडाउन के निर्देशों को अनदेखी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। 

Join Our WhatsApp Group Join Now

              थाना प्रभारी शनिप रात्र ने बताया कि पुलिस कप्तान प्रशांत अग्रवाल और एडिश्नल एसपी ओमप्रकाश शर्मा के दिशा निर्देश में आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की गयी है। रात्रे ने जानकारी दी कि एनडीपीएस एक्ट धारा 34(2) के तहत दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। दोनों को चांटीडीह बाजार रोड पर गांजा शराब बेचते पकड़ा गया है। दोनों का नाम विश्वनाथ उर्फ मोनू सोनी और नवल दुबे हैं। दोनों के पास से 600 ग्राम गांजा और सात बोतल महंगी अंग्रेजी शराब बरामद किया गया है। आरोपियों के पास से 12 हजार से अधिक नगद को भी जब्त किया गया है। 

                चोरी के मामले में प्रार्थी रंजन सिंह निवासी रामाग्रीन सिटी की रिपोर्ट पर कार्रवाई की गयी है। अपनी शिकायत में रंजन ने बताया कि आरके पेट्रोल पम्प के पास स्थित गोदाम का ताला तोड़कर अज्ञात आरोपियों ने दो ट्रैक्टर ब्रेकर ड्रिल मशीन और इलेक्ट्रानिक हैण्ड ब्रेकर ड्रिल को पार कर दिया है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने संदेही राहुल पासी को पकड़ा। पूछताछ के दौरान राहुल ने जुर्म कबूल किया और जानकारी दी कि चोरी की घटना को अपने साथी बंटी ठाकुर के साथ मिलकर अंजाम दिया  है। राहुल की निशानदेही पर चोरी के सामान को जब्त कर लिया गया है। जबकि दूसरा आरोपी बंटी सिंह ठाकुर फरार है। 

                         शनिप रात्रे ने बताया कि सरकण्डा पुलिस ने मोबाइल चोरी की शिकायत पर आरोपी गुलशन दास को गिरफ्तार किया है। गुलशन दास मानिकपुरी प्रगति बिहार अटल आवास बहतराई का रहने वाला है। आरोपी के पास से मोबाइल जब्त कर जेल भेज दिया गया है।

                  वहीं लाकडाउन के दिशा निर्देशों का पालन नहीं करने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई की गयी है। पकडे गए चारो आरोपियों के नाम अमन हुसैन पिता इकबाल हुसैन चांटीडीह, अंकित मिश्रा पिता बाल प्रकाश मिश्रा निवासी गोंडपारा,  श्रीकांत सोनी पिता अशोक सोनी निवासी सदर बाजार और प्रणव तिवारी पिता सुरेश तिवारी निवासी उस्लापुर है। चारों के खिलाफ धारा 188 के तहत कार्रवाई की गयी है।

close