CHC तखतपुर को मिला संजीवनी 108 वाहन, विधायक रश्मि सिंह ने पूजा अर्चना कर सौंपी चाबी

Shri Mi
2 Min Read

तखतपुर(टेकचंद कारडा)सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तखतपुर को संजीवनी 108 वाहन मिला जिसका विधायक श्रीमती रश्मि सिंह ने विधिवत पूजा अर्चना कर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को चाबी सौंपी इसका उपयोग घायलों तथा अन्य लोगों के चिकित्सकीय उपचार में लाभ मिलेगा। विधायक रश्मि सिंह ने कहा कि घायल या हताहत व्यक्ति सबसे ज्यादा परेशान तब होता है. जब वह उचित समय पर चिकित्सकीय सहायता नही मिल पाता है. क्योंकि यह एक विकट स्थिति होती है जिसमें उस व्यक्ति को तत्काल उपचार की आवश्यकता रहती है.

Join Our WhatsApp Group Join Now

यह तब और ज्यादा मुश्किल भरा होता है जब दूरस्थ या अन्य जगहों पर घटना होती है.ऐसे में घायल को स्वास्थ्य केंद्र तक कैसे ले जाए यहीं समस्या तखतपुर में हो रही थी. मेरे द्वारा इस समस्या को हल करने का प्रयास किया गया और स्वास्थ्य केंद्र को नया वाहन मिल गया। कांग्रेस नेता आशीष सिंह ठाकुर ने कहा कि व्यक्ति जब स्वस्थ्य रहता है तभी वह विकास की बात करता है और हमारा प्रयास है कि लोगों को विकास की धारा से जोडा जाए।

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को वाहन की कमी खल रही थी जो अब मिल गया है और लोगों को इसका लाभ मिलेगा। तखतपुर स्वास्थ्य केंद्र को मिले नये संजीवनी 108 का विधायक रश्मि सिंह ने पूजा कर चाबी स्वास्थ्य विभाग को सौंपा। इस अवसर पर मुन्ना श्रीवास बीएमओं डां निखिलेश गुप्ता, मुकीम अंसारी ,टेकचंद कारडा,कैलाश देवांगन ,सुनील आहुजा, हरविंदर हूरा बिहारी देवांगन अभिषेक पाण्डेय, मोहित सिंह राजपूत, यावेंद्र सिंह बैस, सहित अन्य उपस्थित रहे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close