घबराना नहीं..लाकडाउन में भी बिकेगी शराब..डिलिवरी ब्वाय करेंगे घर पहुंच सेवा…

BHASKAR MISHRA
3 Min Read

बिलासपुर— कोरोना काल को देखते हुए शासन ने सप्ताह में दो दिन पूरी तरह से लाइकडाउन का एलान किया है। आदेश के अनुसार शनिवार और रविवार को दुकानें पूरी तरह से बन्द रहेंगी। इसमें अत्यावश्यक सेवाएं शामिल नहीं है। बताते चलें कि लाकडाउन के समय भी सीएसएमसीएल प्रबंधन ने शराब बेचने का फैसला किया है। लेकिन दुकानें नहीं खुलेंगी। इन दो दिनों में आनलाइन डोर डू डोर शराब की बिक्री होगी।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप NEWS ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक कीजिये

Join Our WhatsApp Group Join Now

लाकडाउन में होगा शराब वितरण

           कोरोना काल को देखते हुे शासन ने सप्ताह में दो दिन पूरी तरह से लाकडाउन का एलान किया है। शनिवार और रविवाद को दुकाने पूरी तरह से बन्द रहेंगी। आदेश में कुछ अत्यावश्यक सेवाओं को छूट दी गयी है। इसके अलावा किसी भी सामान की बिक्री ना तो आफ लाइन होगी और ना ही आनलाइन। लेकिन इन शर्तों से शराब प्रेमियों को दूर रखा गया है। शराब प्रेमी लाकडाउन के दौरान आनलाइन आर्डर कर शराब का आनन्द ले सकेंगे। सीएसएमसील ने फैसला किया है कि लाकाउडन के दौरान शनिवार और रविवार को आनलाइन डिमाण्ड पर शराब की बिक्री होगी।

                 जानकारी के अनुसार आनलाइन शराब पाने के लिए इच्छुक व्यक्ति को सीएसएमसील के एप में जाकर रजिस्ट्री कराना होगा। इसके बाद आबकारी विभाग मनचाही शराब डिलिवरी ब्वाय से घर भेज देगा। 

कलेक्टर और पुलिस कप्तान को जानकारी

               सूत्रों की माने तो शनिवार और रविवार को आनलाइन शराब वितरण किए जाने को लेकर आबकारी अधिकारी विभाग डिलेवरी ब्वाय के लिए पास जारी करेगा। डिलेवरी ब्वाय दुकान से शराब स्कैन करने के बाद निर्धारित शर्ता का पालन करते हुए बताए गए स्थान तक शराब पहुंचाएगा। इस बात की जानकारी कलेक्टर और जिले के पुलिस कप्तान को भी दी गयी है।

आनलाइन  अवकाश नहीं

            डिलेवरी ब्वाय शराब डिलेवरी के साथ पैसे लेकर दुकान में जमा करेगा। बताते चलें कि रविवार को अवकाश होता है। लेकिन कोरोना काल में कुछ शर्तों में संशोधन किया गया है। आबकारी विभाग या  दुकान तो नहीं खुलेगें। लेकिन शराब प्रेमियों के लिए शराब दुकान का आनलाइन दरवाजा दो दिनों तक पूरी तरह खुला रहेगा। 

Share This Article
close