लगन,मेहनत ने शीर्ष पर पहुंचाया–संजीव

PHOTO Retirment 30-11-15बिलासपुर— आज एसईसीएल में कर्मचारियों ने अपने रिटायर्ड कर्मचारियों की सेवाओं को याद करते हुए नम आखों से विदाई दी। डॉ. ए.एम. मोहन प्रमुख चिकित्सा सेवा अमिताभ राय वरीय प्रबंधक वित्त,  जी. राधाकृष्णन सहायक प्रबंधक सचिवीय,एम.ए. हनीफी कार्यालय अधीक्षक, एन. विश्वकुमार वरीय वैयक्तिक सहायक, मैरी जॉन वरीय वैयक्तिक सहायक को एसईसीएल से सेवानिवृति होने पर एसईसीएल मुख्यालय स्थित सीएमडी सभाकक्ष में  महाप्रबंधक कार्मिक/प्रशासन संजीव कुमार ने विभिन्न विभागाध्यक्षों, अधिकारियों, कर्मचारियों, श्रमसंघ प्रतिनिधियों, की उपस्थिति में शाल, श्रीफल, पुष्पहार से सम्मानित कर भावभीनी विदाई दी ।

                कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए महाप्रबंधक कार्मिक/प्रशासन संजीव कुमार ने कहा कि सेवानिवृत्त होने वाले हमारे अधिकारी-कर्मचारीगण अपने सेवाकाल के दौरान ज्ञान और अनुभव से सदैव कम्पनी को लाभ पहुंचाया है।  इनका समर्पण और एसईसीएल को दी गयी सेवाएं हमेशा यदा की जाएगी।

               संजीव कुमार ने कहा कि सेवानिवृत्ति से एसईसीएल को इनकी कमी का हमेशा अनुभव होगा। आज सेवानिवृत्त हो रहे अधिकारियों के कार्य को देखकर विश्वास हो गया है कि यह सबकी कर्मठता, लगन, त्याग और मेहनत ही है जिससे कम्पनी ने नया मुकाम हासिल किया ।उन्होंने सेवानिवृत्त अधिकारियों के परिवार के लिए उज्जवल भविष्य की ईश्वर से कामना की ।

                 इस अवसर पर सेवानिवृत्त अधिकारियों-कर्मचारियों ने एसईसीएल की उत्कृष्ठ कार्यसंस्कृति, अपनापन, टीम-वर्क की सराहना की और एसईसीएल परिवार द्वारा दिए गए इस सम्मान से खुशी जाहिर करते हुए समस्तजनों को हार्दिक धन्यवाद दिया ।

                 कार्यक्रम के प्रारंभ में सेवानिवृत्त अधिकारियों का जीवन परिचय राजेश कुमार शर्मा वरिष्ठ वैयक्तिक सहायक राजभाषा  ने कराया। कार्यक्रम के अंत में धन्यवाद  वाईएसजी कुट्टी, सलाहकार अप्रनि सचिवालय, ने दिया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *