सिरगिट्टी थाना आरक्षक निलंबित..15 हजार घूस मांगने का आरोप..पुलिस कप्तान ने की कार्रवाई..

बिलासपुर—- पुलिस कप्तान प्रशांत अग्रवाल ने सिरगिट्टी थाना के प्रधान आरक्षक को पन्द्रह हजार रूपए घूस लेने के आरोप में निलंबित कर दिया है। पुलिस कप्तान ने बताया कि आडियो क्लिप और शिकायत के आधार पर निलंबन की कार्रवाई हुई है। मामले में समिति का गठन जांच का आदेश दिया गया है। 

                      थाना सिरगिट्टी के प्रधान आरक्षक विकास सेंगर को पुलिस कप्तान ने निलंबित कर दिया है। पुलिस कप्तान को आडियो और शिकायत से जानकारी मिली कि प्रधान आरक्षक ने शिकायत कर्ता से आईपीसी की धारा 294, 323 और 506 के प्रकरण में 15 हजार रूपए की मांग की है।

               संदिग्ध आचरण करने के कारण प्रधान आरक्षक विकास सेंगर को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। विकास सेंगर को रक्षित केन्द्र बिलासपुर में अटैच किया गया है। इस दौरान विकास सेंगर को नियमानुसार वेतन और भत्ता दिया जाएगा।

जांच का आदेश..प्रशांत अग्रवाल

                  पुलिस कप्तान प्रशांत अग्रवाल ने बताया कि आडियों मिलने के बाद प्रधान आरक्षक पर निलंबन की कार्रवाई की गयी है। साथ ही मामले में जांच का आदेश दिया गया है। आडिय़ो में बताया गया है कि आरक्षक ने एक प्रकरण में 15 हजार रूपए की मांग की है। जांच के दौरान आरक्षक को लाइन अटैच किया गया है। 

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...