विश्वविद्यालय को लेना होगा जल्द निर्णय..छात्रों में चिंता..NSUI अध्यक्ष ने कहा..समय रहते दी जाए जानकारी

BHASKAR MISHRA
बिलासपुर—- एनएसयूआई जिला  कार्यकारी अध्यक्ष की अगुवाई में युवा नेताओं का प्रतिनिधि मंडल अटल विहारी वाजपेयी विश्वविद्यालय रजिस्टार ड़ा. सुधीर शर्मा से मुलाक़ात किया है। मुलाकात के दौरान विश्वविद्यालयीन परीक्षाओं को लेकर चर्चा हुई। 
 
              एनएसयूआई जिला कार्यकारी अध्यक्ष रंजीत सिंह के साथ छात्रों का प्रतिनिधिमंण्डल एयू विश्वविद्यालय रजिस्टार से मुलाकात हुई। रजिस्ट्रार से छात्र नेताओं ने विश्वविद्यालयीन परीक्षाओं को लेकर चर्चा की। प्रतिनिधिमण्डल ने परीक्षा को लेकर छात्रों की दुविधा को रजिस्टार के सामने रखा। बातचीत के दौरान रजिस्टार ने स्पष्ट किया कि जल्द ही जल्द ही ठोस निर्णय लिया जाएगा।
 
            छात्र प्रतिनिधि मण्डल से रजिस्टार ड़ा. सुधीर शर्मा ने कहा की राज्य सरकार को सारी गति विधियों से अवगत कर दिया गया है । हम लगातार मामले को लेकर राज्य सरकार और यूजीसी से चर्चा कर रहे हैं। उम्मीद है कि जल्द ही निर्णय पर पहुूचने वाले हैं। 
 
        रजिस्टार ने बताया कि परीक्षा होने कि स्थिति में लगभग 10-15 दिन पहले छात्रों को अवगत कराया जाएगा। नए सत्र को देखते हुए परीक्षा होने की सूरत में पेपर के दौरान जादा अंतराल नही होगा।
 
         एनएसयूआई ज़िला अध्यक्ष रंजीत सिंह ने बताया कि चर्चा के दौरान रजिस्टार से बताया कि  छात्र देश के भविष्य हैं। उनके जीवन में परीक्षा का अहम स्थान होता है। रजिस्टार से हमने निवेदन किया है कि देश कोरोना संक्रमण से गुजर रहा है। छत्तीसगढ़ भी इस संक्रमण से अछूता नहीं है। संक्रमण के चलते पठन पाठन का काम प्रभावित हुआ है।  छात्र परीक्षाओं को लेकर चिंतित हैं। इसलिए मामले में जल्द निर्णय लिया जाये।
 
            छात्र प्रतिनिधिमण्डल में रंजीत सिंह के अलावा संजय जैसवाल युवा कांग्रेस ज़िला महासचिव और एजाज़ हैदर मौजूद थे।
TAGGED: , ,
close