नगर विधायक शैलेष, जोगी परिवार से मिले..कहा..रंग लाएगी डाक्टरों की मेहनत..जल्द ठीक होंगे अजीत जोगी

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
बिलासपुर—- प्रदेश के प्रथम मुख्यमंत्री अजीत जोगी का इलाज रायपुर स्थित रामाकृष्णा अस्पताल में चल रहा है। अजीत जोगी की हालत काफी नाजुक है। डाक्टरों की टीम उनके स्वास्थ्य की एक एक गतिविधियों की निगरानी कर रहे हैं। वहीं दिग्गज नेता के परिवार को प्रदेश के सभी नेता अस्पताल पहुंचकर जोगी परिवार को संबल भी दे रहे हैं। 
 
                  अजीत प्रमोद जोगी इन दिनों रायपुर स्थित रामाकृष्णा अस्पताल में भर्ती हैं। जोगी को चार दिन पहले ही कार्डियक अरेस्ट की शिाकयत के बाद अस्पताल में भर्ती किया गया है। जहां डाक्टरों की टीम लगातार इलाज कर रही है। इस समय भी उनकी हालत बहुत नाजुक बनी हुई है। डाक्टरों की टीम ने बताया कि जोगी का दिमाग इस समय काम नहीं कर रहा है। उन्हें आडियों थेरेपी भी दी जा रही है। यद्यपि उनके दिमाग में हलचल जरूर हुई है।
 
                जोगी की बीमारी के बाद मुख्यमंत्री से लेकर स्वास्थ्य मंत्री भी देखने पहुंचे। इसके अलावा पूर्व मुख्यमंत्री डडॉ.रमन सिंह समेत भाजपा के अन्य नेता भी जोगी को देखने रामकृष्ण अस्पताल गए। सभी ने जोगी परिवार के सदस्यों से बातचीत कर अजीत जोगी के लिए स्वास्थ्य कामना की है।
 
         इसी क्रम में बिलासपुर के विधायक शैलेष पाण्डेय भी रामकृष्म अस्पताल पहुंचकर जोगी के स्वास्थ्य की जानकारी ली। मरवाही पूर्व विधायक अमित जोगी और कोटा विधायक रेणु जोगी से मुलाकात कर अजीत जोगी के बेहतर स्वास्थ्य की कामना की है। शैलेष पाण्डेय ने भरोसा जताया कि अजीत जोगी को देश में फाइटर नेता के तौर पर जाना जाता है। हमें विश्वास है कि जल्द् ही ठीक होंगे। और डाक्टरों की टीम इस दिशा में लगातार प्रयास भी कर रही है।
 
        सैळेष पाण्डेय ने यह भी कहा कि हम सब ईश्वर से कामना करते हैं कि अजीत जोगी जल्द से जल्द ठीक होकर घर लौटे।
close