प्रशिक्षु IPS की सराहना..डीजीपी ने जताई खुशी..कहा..बेहतर हुआ काम

रायपुर—–डीजीपी डीएम अवस्थी ने बलौदाबाजार ग्रामीण थाने का औचक निरीक्षण में पहुंचे। निरीक्षण के दौरान अवस्थी ने रिपोर्ट देखने के बाद खुशी जाहिर की। उन्होनें थाना क्षेत्र में अपराधों में कमी और प्रकरणों की शीघ्र जांच पर प्रशिक्षु आईपीएस की जमकर सराहना की।
 
                 डीजीपी डीएम अवस्थी ने बुधवार को औचक बलौदाबाजार ग्रामीण थाने का निरीक्षण करने पहुंच गए। इस दौरान उन्होंने आपराधिक प्रकरणों और थाने में दर्ज प्रकरणों की जांच स्थिति का जायजा लिया। प्रकरणों की स्थिति की समीक्षा भी की।
 
            डीजीपी अवस्थी ने निरीक्षण के दौरान पाया कि पहले की तुलना में थाना  बेहतर स्थिति में है। डीजीपी इस बात से भी अवगत हुए कि थाना प्रभारी प्रशिक्षु आईपीएस  अंकिता शर्मा ने ब्लाइंड मर्डर और अन्य अपराधों का बेहतर निराकरण किया है।
 
         अंकिता शर्मा और पुलिस टीम ने करीब 50 लाख कीमत की 7 सौ पेटी शराब जब्त कर शराब कारोबारियों को चुनौती दी है। निरीक्षण के दौरान डीजीपी ने पाया कि आपराधिक घटनाओं में कमी आयी है। तमाम रिपोर्ट को देखते हुए डीजीपी ने प्रशिक्षु आईपीएस अंकिता शर्मा की जमकर सराहना की। आगामी प्रशिक्षण को लेकर जरूरी दिशा निर्देश भी दिए।
 
               औचक निरीक्षण कार्यक्रम के बीच डीजीपी अवस्थी ने थाना परिसर में पौधारोपण भी किया। उन्होंने थाना स्टाफ को कोरोना वायरस संक्रमण से बचने के सुझाव दिए। इस अवसर पर एसपी बलौदाबाजार प्रशांत ठाकुर भी मौजूद थे। 
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...