औचक क्वारंटीन सेन्टर पहुंची सभापति मीनू सुमन्त..व्यवस्था पर जताई खुशी ..ग्रामीणों की शिकायतों को किया दूर

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
बिलासपुर—जिला पंचायत सदस्य और महिला बाल विकास सभापति मीनू सुमंत यादव ने क्षेत्र के क़वारेंटिंन सेंटर पहुंचकर जायजा लिया। व्यवस्था पर जरूरी दिशा दिशा निर्देश देने के साथ संतोष भी जाहिर किया। 
 
           जिला पंचायत महिला एवं बाल विकास विभाग सभापति मीनू सुमन्त यादव ने सकरी क्षेत्र में बनाए गए सभी क्वारंटीन सेन्टर का जायजा लिया। बताते चलें कि क्वारंटीन सेन्टर में दूसरे प्रदेशों से लौटे प्रवासी मजदूरों को 14 दिनों के लिए क्वारंटीन में रखा गया है। 
 
            जायजा के बाद मीनू सुमंत यादव ने व्यवस्था को लेकर संतोष जाहिर किया। मीनू ने बताया कि घुटकू स्थित मिडिल स्कूल एवं हाई स्कूल में बनाये गए सेंटर  में चार सदस्यों को रखा गया है। शिकायत मिली थी कि मजदूरों को घर से लाकर खाना दिया जा रहा है। लेकिन ऐसा कुछ देखने को नहीं मिला है। बावजूद इसके सेन्टर व्यवस्थापक को दिशा निर्देशों का पालन कड़ाई से  करने को कहा। 
 
            मीनू ने बताया कि लमेर, खरगहना, भाडम, भुंडा,भरारी,गानियारी, चकराकुण्ड समेत आस-पास के गांवों का भी दौरा किया। इस दौरान राजू साहू,कय्यूम खान,हेमन्त यादव,दिलीप ध्रुव, गोविंद यादव भी मौजूद थे। सभी जगह संतोष जनक व्यवस्था देखने को मिली है।
 
            निरीक्षण के दौरान लोगों ने ट्रांसफार्मर से लेकर अन्य जरूरी बातों को लेकर शिकायत क ीहै। घुटकू में ट्रांसफॉर्मर खराब होने की शिकायत को तत्काल बिजली विभाग के संज्ञान में लाया गया है।
TAGGED: ,
close