नए साल में आडिटोरियम का तोहफा

sambhagayukat shri bora dwara cims ka nirikchad (7)बिलासपुर—छत्तीसगढ़ आयुर्विज्ञान संस्थान  परिसर एवं वहां निर्माणाधीन आडिटोरियम का आज संभागायुक्त सोनमणि बोरा और कलेक्टर अन्बलगन पी. ने निरीक्षण किया। बोरा ने आडिटोरियम को महीने के अंत तक पूरा करने का निर्देश दिया। वोरा ने सिम्स का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने व्यवस्था पर बहुत अधिक खुशी जाहिर नहीं करते हुए कहा कि मरीजों को किसी प्रकार की शिकायत बर्दास्त नहीं की जाएगी।

                          कमिश्नर और कलेक्टर ने आज सिम्स और निर्माणाधीन आडिटोरियम का निरीक्षण कर अधिकारियों को कुछ आवश्यक दिशा निर्देश दिया। इस दौरान वोरा ने आडिटोरियम निर्माण में हुए देरी को लेकर खेद जताते हुए कहा कि अब देरी बर्दास्त नहीं की जाएगी। उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि नए साल में आडिटोरियम को लोकार्पित कर दिया जाएगा। वोरा ने सिम्स की व्यवस्था पर बहुत अधिक खुशी जाहिर नहीं करते हुए कहा कि मरीजों को किसी प्रकार की परेशानी बर्दास्त नहीं की जाएगी।

                संभागायुक्त ने सिम्स परिसर स्थित मेडिकल कालेज के गेस्ट हाउस और छात्रावास का भी निरीक्षण किया। सिम्स मेडिकल कालेज के डीन डॉ. विष्णु दत्त और चिकित्सा अधीक्षक से चिकित्सा व्यवस्था के संबंध में चर्चा की। उन्होंने कहा कि मेडिकल कॉलेज के अनुरूप अधिक से अधिक चिकित्सा सुविधा मिलना चाहिए। ताकि रेफर करने की नौबत न आए।

                उन्होंने चिकित्सालय के ओपीडी बंद होने के बाद विभिन्न जांच के लिए एक घण्टा समय बढ़ाने के लिए कहा। इस मौके पर सिम्स के डॉ. रमणेश मूर्ति, डॉ. लखनसिंह, अधीक्षण अभियंता लोक निर्माण विभाग भतपहरी,  उपायुक्त पी.डी.झा सहित संबंधित अधिकारी मौजूद थे।

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...