कम्पलीट लॉकडाउन में दूध , दही, किराना , दवाई भी बंद….. लेकिन बेरोक – टोक मिल रही है शराब ?

तखतपुर ( टेकचंद कारड़ा ) । नगर मे 5 कोरोना संक्रमण के मरीज मिलने के बाद कल दोपहर 11 बजे से प्रशासन ने संपूर्ण लॉकडाउन लागू करा दिया है । इतना ही नहीं लोग दूध, दही , मेडिकल ,किराना सामान के लिए भी परेशान हो रहे हैं । वहीं प्रशासन ने नगर की देसी और अंग्रेजी शराब दुकान को खोल कर रखा हुआ है। जिसके चलते मदिरा प्रेमियों को शराब के लिए भटकना नहीं पड़ रहा है ।नगर के शासकीय जेएमपी महाविद्यालय और मोहन वाटिका में कोरोना पेशेंट पाए जाने के बाद तखतपुर को कंटेंटमेंट जोन घोषित किया गया है । जिसके कारण तखतपुर सहित 3 किलोमीटर दायरे तक सभी कारोबारी गतिविधियों को बंद कर दिया गया है और किसी प्रकार का भी नगर के अंदर परिचालन परिवहन बंद किया हुआ है । नगर में संपूर्ण लाक डाउन कर दिया गया ।सीजीवालडॉटकॉम NEWS के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए

आज सुबह से सब्जी, दूध, दही ,किराना मेडिकल सहित अन्य सामान के लिए लोग परेशान रहे । पर दोपहर लगभग 12 बजे पता चला कि नगर की शराब दुकान बेलसरी में खुल रही हैं । जहां एक कोरोना का मरीज भी निवासी बताया जाता है। वही बेलसरी में शराब दुकान आज सुबह से खुली रही और मदिरा प्रेमी काफी ख़ुश भी रहे । इस लाकडाऊन में जहां लोगों को दैनिक उपयोग की चीजें नहीं मिली । वहीं शराब दुकान से मदिरा प्रेमियो को शराब आसानी से मिलती रही ।
नगर की गलियों में बैरिकेट्स लगे हुए हैं । लोग आज आना – ज़ाना नहीं कर रहे हैं । लोगों का आवागमन बंद है । मोहल्ले की छोटी-छोटी दुकानें बंद हैं । पर शराब दुकान खुली हुई है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *