सख्त हुआ पुलिस प्रशासन..देखते ही देखते 279 लोगों पर अपराध दर्ज.. गलियों में भी पहुंची पुलिस

बिलासपुर—-पुलिस प्रशासन ने सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क लगाने के नियमों का पालन कराने निकली 2 उड़नदस्ता की टीम का गठन किया है। साथ ही निर्देशों का पालन नहीं करने वालों पर सख्त कार्रवाई का भी निर्देश दिया है।
     
              लॉकडाउन और धारा 144 का पालन नहीं करने वालों पर अब सख्त कार्रवाई होगी। पुलिस प्रशासन ने निर्देशों को अमल में लाने नगर निगम के साथ उड़नदस्ता की 2 संयुक्त टीम का गठन किया है। टीम बाजार और सड़कों पर लगातार नजर रखेगी। इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने वालों, बिना मास्क सड़क पर घूमने वालों, सार्वजनिक स्थलों पर थूकने वालों पर देखते ही कार्रवाई होगी।
 
        एडिश्नल एसपी ओपी शर्मा ने बताया कि थानों की पुलिस अपने स्तर पर अलग से कार्रवाई करेगी। पुलिस ने सख्ती के बीच इस दौरान थानों में एक दिन के भीतर 279 प्रकरण बनाये हैं। यह प्रकरण उनके खिलाफ बनाये गये हैं।
 
      बताते चलें कि आईजी दीपांशु काबरा, एसपी प्रशांत कुमार अग्रवाल, नगर निगम कमिश्नर प्रभाकर पाण्डेय ने शहर की स्थिति का जायजा लेने के बाद सख्त फैसला किया है। इस दौरान बात सामने आयी कि बार-बार समझाइश देने के बाद भी लोगों के अलावा  दुकानदार भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कर रहे है। इन्ही बातों को ध्यान में रखते हुए नगर निगम और पुलिस ने 2 संयुक उड़नदस्ता टीम का गठन किया है।
 
फ़्लाइंग स्क्वायड ने की 240 पर कार्रवाई
      
         एडिश्नल एसपी ने बताया कि प्लाइंग टीम ने संयुक्त अभियान के दौरान 240 लोगों पर कार्रवाई की है। सिविल लाइन थाना क्षेत्र से 45, तोरवा क्षेत्र में 25, तारबाहर क्षेत्र में 22, सिरगिट्टी थाना क्षेत्र में 15, और कोतवाली थाना क्षेत्र से 40 लोगों पर प्रकरण दर्ज किया गया है।धरपकड़ की कार्रवाई अभी भी जारी है।
 
गली-मोहल्लों में भी नजर
 
      शर्मा ने बताया कि देखने में आया है कि सड़कों और बाजार के अलावा गली-मोहल्लों में भी लोग बिना मास्क लगाए घूम फिर रहे हैं। पुलिस कप्तान ने गली मोहल्लों पर भी नजर रखने का सख्त निर्देश दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *