बिलासपुर जिले में कोरोना के 8 नए पाजीटिव..रायपुर से आयी रिपोर्ट.. संभाग में नए मरीजों की संख्या 26

बिलासपुर—- शनिवार को कोरोना पाजीटीव  के आठ मरीजों की पुष्टि हुई है। आज ही रिपोर्ट रायपुर से जिला प्रशासन और मेडिकल टीम को मिली है। रिपोर्ट के अनुसार बिलासपुर  संभाग में नए मरीजों की संख्या 26 है। यह आंकड़ा बिलासपुर समेत मुंगेली, पेन्ड्रा गौरेला जिला से है। सभी  मरीज विभिन्न जिलों  के अलग अलग क्वारंटीन सेन्टर में रखे गए श्रमिकों के  है।बिलासपुर में आठ कोरोना पाजीटिव्ह मरीजों की नई जानकारी सामने आयी है। रायपुर से मिली रिपोर्ट के अनुसार संभाग के बिलासपुर, मुंगेली और गौरेला जिला के मरीजों की कुल नए मरीजों की संख्या 26 है। जानकारी बिलासपुर जिला प्रशासन को रायपुर से कुछ घंटे पहले ही मिली है।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप NEWS ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक कीजिये

               जानकारी के अनुसार बिलासपुर के सभी नए आठ कोरोना पाजीटीव्ह और मुंगेली गौरेला जिले के 18 नए पाजीटिव्ह मरीज मरीज  विभिन्न क्वारंटीन सेन्टर में रखे श्रमिकों से हैं। सभी मरीजों को अलग अलग कोविड अस्पताल में रखा जाएगा।

                   फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि कोरोना मरीज  किन सेन्टरों से हैं। बिलापुर के सभी नए आठ कोरोना मरीजों को क्वारंटीन सेन्टर से अलग कर कोविड 19 अस्पताल में भर्ती किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *