कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा..भय झूठ और भ्रम फैला रहे धरम..बताएं कितने क्वारंटीन केन्द्रों का किया भ्रमण

BHASKAR MISHRA
3 Min Read
बिलासपुर—प्रदेश प्रवक्ता अभय नारायण राय ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने एक दिन पहले बयान दिया है कि हम सरकार के भरोसे रहे तो मौत के मुंह मे चले जायेंगे। दरअसल उन्होने सही कहा कि यदि हम मोदी सरकार के भरोसे रहे तो मौत निश्चित है।प्रेस नोट जारी कर अभय नारायण राय ने कहा भाजपा नेता वही बयान देते है जिस पर स्वयं अमल कभी नही करते । 15-15 लाख,2 करोड़ रोजगार, न खाने दूंगा न खाऊंगा, अच्छे दिन  आएँगे, देश बिकने नही दूंगा ना जाने क्या क्या । लेकिन लेकिन काम उलट करते है। राय ने कहा कि  कोविड संकट काल मे धरमलाल कौशिक को पहले अपने विधान सभा क्षेत्र के लिए चिंतन करना चाहिए । क्षेत्र के कितने मजदूर बाहर है और कितने वापस आ गए? ,जिसकी जिम्मेदारी उस क्षेत्र के मतदाताओं ने दी है। कोविड 19 के संकट काल मे अपने क्षेत्र से गायब रहने वाले जनप्रतिनिधि जनता में भय का वातावरण निर्मित करने में लगे हुए है।सीजीवालडॉटकॉम न्यूज़ के व्हाट्सएप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक कीजिये
 
            राय ने बताया कि बिल्हा विधान सभा से बड़ी संख्या में मजदूर पलायन करते है। नरेंद्र मोदी के भ्रमित निर्णय को भोग रहे है। इसमें बिल्हा विधानसभा के भी मजदूर शामिल है। शायद धरमलाल कौशिक अपने क्षेत्र के प्रति चिंतित और जागरूक होते तो पथरिया के दो मजदूर दुर्घटना में नही मरते। 
,
           धरमलाल कौशिक पर निशाना साधते हुए राय ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष  छत्तीसगढ़ और कम से कम बिल्हा क्षेत्र की जनता को बताएं कि  कोविड-19 में छत्तीसगढ़ सरकार के सीएम रिलीफ फण्ड में कितनी राशि दी है? या कोई अन्य संस्था को सहयोग राशि दी है?
 
                 अभय ने बताया कि भाजपा छत्तीसगढ़ के भाजपा नेता प्रधान मंत्री केयर्स फण्ड में पैसा जमा करते है ,जिस फण्ड पर लगातार प्रश्नचिन्ह लग रहा है? भूपेश सरकार कोविड 19 के प्रबंधन में भारत मे अग्रणी राज्य साबित हुआ है। क्वारंटाइन सेंटर में अधिक से अधिक सुविधा मुहैया कराया जा रहा है। प्रवासी श्रमिको को ट्रेन,बस के माध्यम से गंतव्य तक पहुंचाया जा रहा है। चप्पल दिया जा रहा है । ताकि धरती की तपिस से मजदूरों को बचाया सके। सरकार की व्यवस्था से पंच-सरपंच और जनप्रतिनिधि खुश है। लेकिन यदि कोई दुखी है तो केवल भाजपा के नेता और ,जनप्रतिनिधि। यही कारण है कि लगातार  भय,झूठ और भ्रम फैला रहे हैं। 
 
                    अभय नारायण राय ने सवाल किया कि नेता प्रतिपक्ष जनता को बताएं कि कोविड19 के 61 दिनों में कितने क्वारंटाइन सेंटर का दौरा किया है।  कौन से स्थान का दौरा किया ? क्योकि नेता प्रतिपक्ष के रूप भी आपकी जिम्मेदारी अखबार तक सीमित नही है ,भौत्तिक उपस्थिति भी जरूरी है।
TAGGED:
close