भाजपा रेलवे मण्डल ने किया कोरोना सफाई वारियर्स का सम्मान..कहा..खुद को जोखिम रख..निभाया फर्ज

बिलासपुर— भाजपा के वरिष्ठ नेता और प्रदेश के पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल की अगुवाई में कोरोना वारियर्स का अभिनन्दन किया गया। भाजपा रेलवे मण्डल के नेताओं ने सफाई कर्मचारियों के प्रति कोरोना काल के दौरान जिम्मेदारियों का ईमानदारी से कार्यों का निर्वहन करने पर खुशी जाहिर की।

           भाजपा जिला अध्यक्ष ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आव्हान और वरिष्ठ नेता पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के निर्देश पर सफाई कर्मचारियों का सम्मान किया गया । जिला अध्यक्ष ने बताया कि कोरोना वारियर्स ने  विपरीत हालात में भी सफाई कार्य को ईमानदारी से निर्वहन किया है। कोरोना काल में दिए गए उनके योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता है।

                   महामारी के दौरान सफाई कर्मचारियों ने सेवाभाव के दामन को नहीं छोड़ा। खुद को जोखिम में रखते हुए लगातार आमजनों का सहयोग किया है। भाजपा रेलवे मण्डल ने पूर्व निकाय मंत्री अमर अग्रवाल के निर्देश पर सफाई कर्मचारियों का अभिनंदन किया। 

           भाजपा रेलवे मंडल के पदाधिकारियों ने कोरोना वारिसर्य सफाई कर्मचारियों को नमन करते हुए बाबू नगर वार्ड क्र.70 बिलासपुर में अभिनंदन किया। इस मौके पर भाजपा मंडल अध्यक्ष संदीप दास, महामंत्री प्रकाश यादव बंटी, हरि गुरूंग, सुधीर ललपूरे, श्रीमती करूणा यादव विशेष रूप से मौजूद थे।

loading...
loading...

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...