नारायणपुर-क्वारंटीन सेंटरों में रेडी टू ईट तथा चिक्की का किया जा रहा वितरण

Shri Mi
1 Min Read

नारायणपुर– कोरोना वायरस संक्रमण के संकटकाल से उभरने हेतु शासन के कई विभागों के द्वारा विभिन्न प्रकार से बचाव हेतु कार्य किये जा रहे है। महिला एवं बाल विकास विभाग की आंगनबाड़ी कार्यकर्ता व सहायिकाएं भी इसमें महत्त्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं। इसी कतार में राज्य शासन के निर्देशनुसार कलेक्टर अभिजीत सिंह ने क्वारंटीन सेंटरों में रह रही गर्भवती माताओं, बच्चो और हितग्राहियों को आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं व सहायिकाओं द्वारा कम्यूनिटी सर्विलेंस के साथ-साथ क्वारंटाइन सेंटर में निवास कर ही गर्भवती माताओं, धात्री माताओं, बच्चों को रेडी टू ईट और चिक्की सौंपी।

Join Our WhatsApp Group Join Now

आंगनबाड़ी केन्द्र कार्यकर्ताओं और सहायिकाओं द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग के बारे में सभी को अवगत कराया जा रहा है। आंगनबाड़ी केन्द्र के सभी हितग्राहियों के साथ ही क्वारंटाइन सेंटर में पूरक पोषण आहार एवं रेडी टू ईट पोषण आहार वितरण कर इसका लाभ दिया जा रहा है। रोज की तरह क्वारंटीन लोगों को भी नियमित नाश्ता, भोजन भी दिया जा रहा है। इसके साथ तनाव दूर करने के लिए पत्र, पत्रिकायें भी उपलब्ध करायी जा रही है। क्वारंटाइन सेंटरों में लोगों के नियमित स्वास्थ्य की जांच की जा रही है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close