छोटे भाई ने उतारा बड़े को मौत के घाट..इलाज के दौरान हुई मौत..आरोपी गिरफ्तार..बेसबाल बरामद

बिलासपुर— दो  भाइयों की खूनी संघर्ष में छोटे भाई के हाथों बड़े भाई की मौत हो गयी। घटना मिनीबस्ती जरहाभाठा का है। मारपीट के दौरान बड़े के पेट में अन्दरूनी चोट पहुंची। दूसरे दिन सिम्स में दम तोड़ दिया। पुलिस ने हत्या के आरोप में छोटे भाई को गिरफ्तार कर लिया है। 

          सिविल लाइन थाना प्रभारी परिवेष तिवारी ने बताया कि 29 मई की दरमियानी रात मिनीबस्ती जरहाभाठा निवासी दो भाइयों की बीच मारपीट हुई। बड़े भाई धर्मेन्द्र टंडन और छोटे भाई जितेन्द्र टण्डन के बीच लड़ाई पत्नी के साथ मारपीट और गाली गलौच को लेकर हुई।  जितेन्द्र टण्डन ने धर्मेन्द्र टण्डन पर बेसबाल से हमला कर दिया। हमले में धर्मेन्द्र को पेट में गहरी चोट पहुंची।

                मारपीट के बाद जितेन्द्र रात्रि में ही थाना पहुंचकर धर्मेन्द्र के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराया। लेकिन गभीर रूप से घायल धर्मेन्द्र रिपोर्ट दर्ज कराने दूसरे दिन सिविल लाइन थाना पहुंचा। हालत को देखते हुए पुलिस ने धर्मेन्द्र को तत्काल सिम्स में भर्ती कराया। पेट में अधिक चोट लगने के कारण धर्मेन्द्र की सिम्स में इलाज के दौरान मौत हो गयी।

              परिवेष तिवारी ने बताया कि मौत के बाद जितेन्द्र को तत्काल गिरफ्तार किया गया। तिवारी ने जानकारी दी कि जितेन्द्र आदतन गुंडा बदमाश है। उसके खिलाफ पहले भी कई मामलों में कार्रवाई हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *