बोहरा समाज ने कलेक्टर से कहा.. षड़यंत्रकारी बिगाड़ रहे समरसता.. अवांछित टिप्पणी पर करें कार्रवाई

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर— दाऊदी वोहरा समाज का एक प्रतिनिधिमंडल कलेक्टर से मिलकर सोशल मीडिया में धर्म विशेष और अराध्य लोगों के खिलाफ अवांछित टिप्पणी किये जाने का आरोप लगाया है। कलेक्टर से शिकायत करने पहुंचे प्रतिनिधि मंडल की अगुवाई कर रहे सैय्यदाना साहब के बिलासपुर प्रतिनिधि आमिर ने किया।  आमिर ने बताया कि सोशल मीडिया में इस प्रकार की बातों से वैमनस्यता पैदा होती है। ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जरूरत है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                 आमिर की अगुवाई में दाउदी बोहरा समाज बिलासपुर का एक प्रतिनिधि मंडल ने कलेक्टर से मुलाकात की। प्रतिनिधिमंडल ने बताया कि एक विशेष वाट्स अप ग्रुप में धर्म विशेष और अराध्य लोगों के खिलाफ अवांछित टिप्पणी की गयी है। इसके अलावा धर्मों के बीच तनाव और वैमनस्यता फैलाने तथ्यहीन बातें लिखी गयी है।

             प्रतिनिधिमंडल ने जानकारी दी कि देश कोरोना के संक्रमण से परेशाना है। सभी धर्म और जाति के लोग कंधे से कंधा मिलाकर धर्म जाति से ऊपर उठकर मदद कर रहे हैं। भाईचारे की भावना को फैला भी रहे हैं। गरीबों का आंस पोछ रहे हैं। लेकिन कुछ ऐसे लोग इस विपरीत परिस्तिथियों में समरसता से मजाक कर रहे हैं। ऐसे लोगों के खिलाफ अपराधिक दण्ड प्रक्रिया के तहत कार्रवाई की जाए। प्रतिनिधि मंडल ने पुलिस कप्तान कार्यालय पहुंचकर मामले में सख्त कदम उठाने को कहा है। 

            

TAGGED:
close