कन्सल्टेन्ट का लिया जा सकता है सहयोग..कलेक्टर मित्तर ने कहा ..क्वारंटीन सेन्टर की हालत अच्छी..सबको है बिलासपुर की चिंता

BHASKAR MISHRA
3 Min Read

बिलासपुर—- कलेक्टर सारांश मित्तर ने बताया कि बिल्हा,मस्तूरी,सीपत समेत कई क्षेत्रों का भ्रमण किया। कमोबेश सभी जगह उन्हें क्वारंटीन सेन्टर में अच्छी व्यवस्था देखने को मिली है। जरूरत पड़ी तो इन क्षेत्रों के अन्य स्थानों के भी सेन्टर का निरीक्षण करेंगे। फिलहाल कोटा तखतपुर क्षेत्र के क्वारंटीन सेन्टर का जायजा लिया जाना जरूरी है। कलेक्टर ने बताया कि चकरभाठा एअरपोर्ट को लेकर एक्सपर्ट के साथ बैठक करेंगे। विभाग से फिलहाल जानकारी मांगी गयी है। चकरभाठा एअरपोर्ट का विकास प्रोफेसनल टच की जरूरत है। बहरहाल इस पर बैठकर विचार विमर्श करेंगे। फिलहाल काम की प्रक्रिया धीमी है लेकिन जल्द ही काम तेजी के साथ पूरी करेंगे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                कलेक्टर ने बताया कि एक दिन पहले सीपत,मस्तूरी और बिल्हा ब्लाक के कुछ क्वारंटीन सेन्टर का भ्रमण किया। व्यवस्था संतोषप्रद है। यद्यपि प्रवासी मजदूरों की खान पान की बेहतर व्यवस्था है। बावजूद इसके निर्देश दिया है कि लोगों की खाने की रूचि का सम्मान किया जाए। कलेक्टर ने बताया कि अब धीरे धीरे लोग सेन्टर से घर भी जा रहे हैं। लेकिन आने वालों की भई संख्या दर्ज हो रही है। सबकी अलग व्यवस्था की जा रही है।

                                 कलेक्टर ने कहा कि चार्ज लेने के बाद कई लोगों से मुलाकात का अवसर मिला। सभी लोगों ने शहर को बेहतर और व्यवस्थित बनाने की बात कही। सुनकर खुशी हुई की लोग अपने शहर को बेहतर और व्यवस्थिति स्वरूप देने के लिए हर संभव कंधे से कंधा मिलाकर चलने को तैयार हैं। और हम सब मिलकर ऐसा करेंगे भी।

                 कलेक्टर ने बताया कि अरपा विकास को लेकर सभी लोग एकमत हैं। जल्द ही इस दिशा में काम तेज किया जाएगा। इसके पहले लोगों से संवाद और सम्पर्क होगा। बेहतर व्यवस्था होगी। व्यक्तिस्तर पर लोगों की समस्याओं को दूर करने की कोशिश होगी। सबका मान और सम्मान का ध्यान रखा जाएगा। 

             कलेक्टर ने कहा चकरभाठा एयर पोर्ट को लेकर शहर का एक एक नागरिक उत्साहित है। इस काम को भी मिलकर पूरा करेंगे। एअरपोर्ट के विकास में कन्सटेन्ट का सहयोग लिया जा सकता है। फिलहाल फेंसिंग का काम चल रहा है। टर्मिनल में अभी बहुत किया जाना बाकी है। भ्रमण के दौरान पीडब्लडी और एअरपोर्ट के कर्मचारियों ने बताया कि पार्टिशन का किया जाना है। साथ ही शौचालय निर्माण का भी काम चल रहा है। नया टर्मिनल भी बनेगा। शासन ने बजट की घोषणा की है। फिलहाल अभी सबके साथ बैठकर एअरपोर्ट के विकास को लेकर क्या कुछ कर सकते है..बातचीत करेंगे।

के

Share This Article
close